नासिकब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

नासिक में मामूली बात पर दो युवकों की हत्या, दो नाबालिग समेत 4 गिरफ्तार

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक जिले में हुए डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। जिले के अंबड इंडस्ट्रियल एस्टेट के संजीवनगर के खंडेराव मंदिर शिवनेरी चौक पर गुरुवार रात 10 से 12 लोगों के समूह ने दो युवकों की धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी।
इस दोहरे हत्याकांड से शहर में खलबली मच गई है। अंबड इंडस्ट्रियल एस्टेट पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिगों सहित चार लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि पीड़ितों और आरोपियों में मामूली बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जो इस जघन्य वारदात की वजह बनी।

मामूली बात पर हुई बहस, धारदार हथियार से मारा!
मिली जानकारी के मुताबिक, संजीवनगर इलाके में कुछ लड़कों के बीच विवाद हो गया था। शिवनेरी चौक पर 18 वर्षीय इब्राहिम खान और मेराज खान की आरोपी से मामूली बात पर बहस हो गई थी। इसके बाद नाबालिगों ने अपने दोस्तों को बुलाया और इब्राहिम और मेराज पर हमला कर दिया। दोनों पर धारदार हथियार से तब तक वार किया गया, जब तक वह गिर नहीं पड़े। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल दूसरे लड़के को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रात में उसकी भी मौत हो गई।
इस मामले में अंबड पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। दो नाबालिगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है और दो अन्य को गिरफ्तार किया गया है। जबकि बाकि आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। सभी संदिग्ध चुंचाले इलाके के रहने वाले हैं।