उत्तर प्रदेशदिल्लीमनोरंजनमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

निरहुआ-आम्रपाली की फिल्म ‘पुनर्जन्म’ ने मचाया धमाल..!

मुंबई , भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ पिछले कुछ दिनों से अपनी राजनीतिक पारी की वजह से और भी चर्चा में हैं। निरहुआ को भारतीय जनता पार्टी ने आजमगढ़ से लोकसभा उम्मीदवार बनाया है और वह समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव को टक्‍कर देंगे।
बता दें कि जबसे निरहुआ पार्टी से जुड़े हैं तबसे उनके कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। कई लोग उनके बारे में जानने लगे हैं और इसी बीच उनके कुछ वीडियोज यूट्यूब पर टॉप सर्च में आ गई हैं और हाल ही में उनकी फिल्म ‘पुनर्जन्म’ ज्यादा सुर्खियों में है। दरअसल, निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म ‘पुनर्जन्म’ को यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है।
बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी जब भी साथ में आती है तो धमाल ही मचा देते हैं। इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री की नंबर 1 जोड़ी कही जाती है। इतना ही नहीं जब निरहुआ ने बीजेपी में ज्वाइन किया था तब वो वापस अपनी फिल्म ‘ठीक है’ की शूटिंग पर लौटे थे, तब आम्रपाली ने निरहुआ के लिए केक मंगाया था और इसके बाद सभी ने निरहुआ को केक खिलाया था।
आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर निरहुआ के लिए एक पोस्ट शेयर किया था। आम्रपाली दुबे ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन दिया था, ‘ढेरों बधाई और शुभकामनाएं दिनेश लाल यादव, मैं बहुत खुश हूं कि एक जीनियस इंसान एक जीनियस पार्टी में शमिल हुआ। आम्रपाली दुबे की इस पोस्ट पर निरहुआ के फैन्स भी उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।