क्रिकेट और स्पोर्टब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

निर्भय इंस्टीट्यूट ऑफ मार्शल आर्ट्स ने मुंबई डिस्ट्रिक्ट सब-जूनियर और जूनियर वुशु चैंपियनशिप 2023-24 में संशौ इवेंट में की जीत हासिल

मुंबई: अंधेरी (पूर्व) के गुंदवली स्थित बीएमसी गुंदवली स्कूल संकुल में आयोजित मुंबई डिस्ट्रिक्ट सब-जूनियर और जूनियर वुशु चैंपियनशिप 2023-24 में प्रतिभा और दृढ़ संकल्प का अविश्वसनीय प्रदर्शन देखने को मिला। प्रतिभागियों में से ‘निर्भय इंस्टीट्यूट ऑफ मार्शल आर्ट्स’ के खिलाड़ियों ने संशौ इवेंट में अपने असाधारण कौशल का प्रदर्शन करते हुए विजयी हुए और प्रतिष्ठित प्रथम पुरस्कार हासिल किया।

संशौ, एक गतिशील वुशु प्रतियोगिता है, जिसमें आमने-सामने की लड़ाई शामिल थी, निर्भय इंस्टीट्यूट ऑफ मार्शल आर्ट्स के प्रतिभागियों ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। कोच रोहिदास घोलप सर और अशोक कराड सर के साथ-साथ सम्मानित ग्रैंडमास्टर बी.जी. सोनावणे सर के मार्गदर्शन में उनके अटूट समर्पण और निरंतर प्रशिक्षण ने उनकी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

मुंबई डिस्ट्रिक्ट सब-जूनियर और जूनियर वुशु चैंपियनशिप ने इन महत्वाकांक्षी खिलाड़ियों को संशौ में अपनी ताकत दिखाने के लिए एक मंच प्रदान किया। प्रतिभागियों के बीच तीव्र लड़ाई ने उनकी चपलता, ताकत और रणनीतिक युद्ध कौशल का प्रदर्शन किया। संशौ इवेंट में निर्भय इंस्टीट्यूट ऑफ मार्शल आर्ट्स की जीत उनकी दृढ़ता और उन्हें मिली प्रभावी कोचिंग का प्रमाण है।

चैंपियनशिप के आयोजकों की एक सफल आयोजन की मेजबानी के लिए सराहना की जानी चाहिए जिसने मुंबई में वुशु के विकास और मान्यता को बढ़ावा दिया। जैसे ही प्रतियोगिता समाप्त हुई, प्रतिभागियों, प्रशिक्षकों और दर्शकों के बीच गर्व और उपलब्धि की भावना थी। संशौ इवेंट में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए निर्भय इंस्टीट्यूट ऑफ मार्शल आर्ट्स और चैंपियनशिप में अपनी प्रतिभा और समर्पण दिखाने वाले सभी सेनानियों को बधाई..!