ब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

पति की लाश के सामने…प्रेमी के साथ पूरी रात रंगरेलियां मनाती रही पत्नी!

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मशार कर देने वाली एक महिला ने जीवनभर साथ निभाने की कसमों को ताक पर रखकर प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को ही मौत के घाट उतार दिया! इसके बाद पति की लाश के सामने ही बेड पर प्रेमी के साथ रातभर रंगरेलियां मानती रही। सुबह होते प्रेमी को घर से रवाना कर ससुर को पति की मौत की जानकारी दी! शक के आधार पर परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद हत्या का खुलासा करते हुए महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पति की बेरहमी से हत्या, पास में सो रही पत्नी की नहीं खुली नींद!
राजगढ़ के एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि 21 जनवरी की रात सुठालिया थाना के बेरियाखेड़ी गांव में 30 साल के रामदिनेश मीणा की हत्या कर दी गई थी। रामदिनेश का शव घर से बरामद हुआ था। वारदात के वक्त घर में रामदिनेश की पत्नी ज्योति मौजूद थी। घरवालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। इसके बाद पता चला कि पति की बेरहमी से हत्या हो गई और पास ही सो रही पत्नी ज्योति की नींद नहीं खुली। महिला की बातें सुनकर पुलिस को उसपर शक हुआ।

टूटे मोबाइल ने खुला हत्या का राज!
जांच के दौरान पुलिस को घर से एक टूटा हुआ मोबाइल मिला। पुलिस ने मोबाइल ठीक करवाया, जिससे पूरा मामला साफ हो गया। पुलिस ने ज्योति से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पूछताछ में ज्योति (25) ने बताया कि उसकी किराने की दुकान है। पति रामदिनेश के साथ-साथ वो भी दुकान में बैठती थी। गांव में रहने वाला चैन सिंह लोधा नामक व्यक्ति ज्योति की किराने की दुकान में सामान लेने आता था। इस दौरान वह चैन सिंह को अपना दिल दे बैठी। दोनों में प्रेम संबंध बन गए। प्रेमी चैन सिंह ने ज्योति को एक मोबाइल गिफ्ट कर दिया, जिससे दोनों की फोन पर लम्बी बातें होने लगी।

…जब पत्नी ने रची पति की हत्या की साजिश!
पति दिनेश को जब ज्योति के प्रेम-प्रसंग का पता चला तो उसने मोबाइल तोड़ दिया। प्रेमी ने कुछ दिन बाद ही ज्योति को एक और मोबाइल गिफ्ट कर दिया। दोनों में खूब बातें होने लगीं। जब इस बात का पता दिनेश को लगा तो वह आगबबूला हो गया। पति-पत्नी के बीच जमकर झगड़ा होने लगा। आखिर में ज्योति ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली।

पति की लाश के सामने प्रेमी के साथ संबंध बनाती रही पत्नी!
21 जनवरी की रात हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। दिनेश खाना खाकर कमरे में सो गया था। ज्योति ने प्रेमी को फोन कर घर पर बुला लिया। प्रेमी चैन सिंह घर पहुंचा और दिनेश के सिर पर डंडे से वार कर उसकी हत्या कर दी। दिनेश ने पत्नी ज्योति के सामने ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। खून से सनी पति की लाश सामने पड़ी रही और ज्योति अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाती रही। सुबह प्रेमी को घर भेज दिया और नाटकीय ढंग से परिजनों और पुलिस को मामले की जानकारी दी। लेकिन पुलिस ने पूरे मामले से पर्दा उठाते हुए 2 बच्चों की मां ज्योति और उसके प्रेमी चैन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दोनों बच्चे ज्यादातर अपने दादा के पास दूसरे घर में रहते हैं।