दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

पत्नी और तीन बच्चों की चाकू मारकर हत्या, डिप्रेशन का शिकार पति गिरफ्तार

उपेंद्र और उसकी पत्नी, महरौली के इसी काले रंग के दरवाजे वाले घर में हुई हत्या

नयी दिल्ली, राजधानी दिल्ली के महरौली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक शख्स ने अपने ही परिवार के सभी लोगों की हत्या कर दी, इनमें उसकी पत्नी और तीन बच्चे शामिल थे। मिली जानकारी के मुताबिक, इस हत्या को उपेंद्र शुक्ला नाम के शख्स ने अंजाम दिया। 42 साल का उपेंद्र ट्यूशन पढ़ाता है। उसने अपनी पत्नी अर्चना शुक्ला और तीनों बच्चों की हत्या कर दी। बच्चों की उम्र क्रमश: 6, 5 साल और 2 महीने थी।
उपेंद्र ने खुद नोट लिखकर हत्या की बात कबूल की है, लेकिन उसने इसके पीछे की वजह फिलहाल नहीं बताई है। साउथ दिल्ली के डीसीपी ने बताया कि उपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। डीसीपी ने आगे बताया कि उपेंद्र ने तीनों के गले पर प्रहार किया था। पुलिस ने वह चाकू भी बरामद कर लिया है।
आसपास के लोगों की मानें तो उपेंद्र पिछले कुछ वक्त से डिप्रेशन में था। उपेंद्र खुद भी अपने आप को डिप्रेशन में बता रहा है। जिस घर मे उसने सभी को मारा उसी घर में उसकी सास भी रहती थी। उन्होंने देखा कि सुबह उपेंद्र ने काफी देर तक दरवाजा नही खोला। फिर उन्होंने पड़ोसियों को कहा। इसके बाद पड़ोसियों ने 100 नंबर पीसीआर काल की।