Uncategorisedमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

पत्नी की हत्या कर पुलिस के पास पहुंच कर किया जुर्म कबूल..!

मुंबई , के भायंदर में एक 35 वर्षीय महिला को उसके पति ने ही मौत के घाट उतार दिया। मंगलवार को महिला के ऑफिस में ही उसकी जान लेने के बाद उसके पति ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। महिला के पति ने पुलिस को बताया है कि उसकी बीवी का किसी और से अफेयर चल रहा था, जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया। करीब एक महीने पहले घर छोड़कर गई पत्नी को पति ने उसके ऑफिस में घुसकर मार डाला। पति को अलग रह रही पत्नी के चरित्र पर शक था और दोनों के बीच खूब लड़ाइयां होती थीं। भाईंदर (पश्चिम) के रहनेवाले जोड़े ने 14 साल पहले लव मैरिज की थी। पति ने घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस के पास जाकर अपना गुनाह भी कबूल कर लिया।
आरोपी कुमार भोइर (32) मंगलवार को पत्नी वीणा (37) के ऑफिस करीब सुबह 10:30 बजे पहुंचा। वहां दोनों के बीच बहस हुई और तू-तू-मैं-मैं होने लगा। इसी बीच कुमार ने चाकू निकाला और वीणा को मार दिया। उसने कथित तौर पर 16 बार वीणा पर हमला किया। वह नीचे जमीन पर गिर गई। उसे खून से लथपथ हालत में छोड़कर वह भाग गया और पुलिस स्टेशन जाकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। ऑफिस के स्वीपर ने घटना देखी और बाकी लोगों को सूचित किया। वे लोग वीणा को अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस के अनुसार पिछले कुछ वक्त से पति-पत्नी के बीच काफी झगड़े होते थे। 2 जनवरी को वीणा पति का घर छोड़कर चली गई थी। कुमार ने तब पुलिस में वीणा की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी, लेकिन वीणा ने पुलिस के सामने आकर कहा था कि उसने मर्जी से घर छोड़ा है और वह पति के साथ नहीं रहना चाहती। दोनों के कोई बच्चे भी नहीं हैं।
पुलिस ने बताया कि वीणा के शरीर पर करीब 16 घाव मिले हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। भाईंदर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर आरके जाधव का कहना है कि वह इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि किस वजह से कुमार ने पत्नी पर हमला किया। वीणा का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है।