पालघरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पालघर में युवती और उसके प्रेमी ने की ‘खुदकुशी’; रिश्ते को मंजूरी न मिलने के डर से उठाया खौफनाक कदम

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले में प्यार में नाकामी से आहत 20 साल की युवती और 19 साल के उसके प्रेमी ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक, दोनों ने आत्महत्या करने का फैसला लिया क्योंकि उन्हें आशंका थी कि उनके परिवार वाले उनके रिश्ते को मंजूरी नहीं देंगे।
पुलिस ने सोमवार को बताया कि एक राहगीर ने रविवार को तलासरी इलाके में एक ऊंचाई वाले स्थान पर पेड़ से शवों को लटके देखा और स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी।

तलासरी के थाना प्रभारी (SHO) ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अधिकारी ने कहा कि दोनों को आशंका थी कि उनका परिवार उनके रिश्ते को मंजूरी नहीं देगा, इसलिए उन्होंने ‘खुदकुशी’ करने का फैसला किया और इलाके में एक पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पालघर ग्रामीण पुलिस नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में दुर्घटनावश मृत्यु का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस कांस्टेबल ने भी आत्महत्या!
29 मार्च को महाराष्ट्र पुलिस के एक कांस्टेबल वैभव कदम ने खुदकुशी कर ली थी। वैभव कदम का शव निलजे और तलोजा स्टेशन के बीच रेलवे पटरी पर मिला था। रेलवे पुलिस ने सुसाइड का मामला दर्ज किया था। पुलिस कांस्टेबल कदम इंजीनियर अनंत कर्मूसे पिटाई प्रकरण के दौरान पूर्व राज्यमंत्री एनसीपी विधायक जितेंद्र आव्हाड की सुरक्षा में तैनात था। अनंत करमुसे मामले को लेकर भी वैभव से पूछताछ और जांच चल रही थी।