पालघरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पालघर में सिरफिरे युवक ने दिनदहाड़े युवती के सिर में मारी गोली, फिर चलती गाड़ी के आगे लगाई छलांग, दोनों की हुई मौत!

मुंबई: पालघर जिले में अपराध की एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. यहां एक सिरफिरा युवक युवती का पीछा कर रहा था और मौका पाकर दिनदहाड़े उसके सिर में गोली मार दी. गोली लगते ही युवती घटनास्‍थल पर ही गिर गई. युवक ने खुद अपनी कनपटी पर पिस्टल सटाकर गोली से उड़ाने की कोशिश की लेकिन तमंचा जाम होने के कारण दूसरी गोली फायर नहीं हो सकी. इसके बाद युवक चलती गाड़ी के आगे कूद गया. बताया जा रहा है कि घायल हमलावर युवक की अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पालघर जिले के बोईसर इलाके में श्रीकृष्ण यादव नाम के शख्स ने 21 साल की नेहा महतो नाम की लड़की के सिर में प्वाइंट ब्लैंक (Point Blank) रेंज से गोली मार दी, लड़की की मौके पर ही मौत हो गई.
दिनदहाड़े युवती के सिर में गोली मारकर हत्‍या करने की वारदात से आसपास के इलाके में भी सनसनी फैल गई. हत्‍या की इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने अया है. फुटेज में साफ दिख रहा है कि हमलावर युवक युवती का पीछा करते हुए आ रहा है. कुछ देर बाद ही वह युवती के सिर में में गोली मार देता है, जिससे पीड़िता वहीं गिर जाती है. इसके बाद भी सिरफिरा युवक उन पर गोली चलाने की कोशिश करता रहता है. हालांकि, तमंचे से दूसरी बार गोली नहीं चल पाती है.
युवती को सिर में गोली मारने के बाद युवक ने उसे और कई बार गोली मारने की कोशिश की थी. युवक ने खुद को भी गोली मारने की कोशिश की थी, लेकिन बताया जाता है कि तमंचा जाम होने की वजह से वह इसमें सफल नहीं हो सका. इसके बाद वह एक चलती गाड़ी के आगे कूद गया. इसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हमलावर युवक को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.
पालघर जिले के पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल ने बताया कि युवक ने युवती को सिर में गोली मारी. उसने दूसरी गोली भी चलाने की कोशिश की थी, लेकिन वह बंदूक में ही अटक गई. युवती पर गोली चलाने के बाद युवक ने चलती गाड़ी के सामने छलांग लगा दी. इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई है. उन्‍होंने इस घटना की वजह बताने से इनकार करते हुए कहा कि फिलहाल, मामले की जांच चल रही है, ऐसे में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगा.