उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

‘लव, सेक्स और धोखे’ का शिकार हुई युवती; प्रेमी ने मुंबई घुमाने के बहाने दो लाख में बेच दिया!

बस्ती: यूपी में ‘लव सेक्स और धोखा’ देने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां एक युवती ने अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर रेप करने और मुंबई ले जाकर अस्मत का सौदा करने का आरोप लगाया है. जिस प्रेमी ने सात जन्मों तक साथ देने का वादा किया था वही फरेबी निकला. प्रेमी उसे मुंबई घुमाने के नाम पर ले गया और वहां जाकर दो लाख रुपये में उसे बेच दिया! इसके बाद युवती किसी तरह जान बचाकर वहां से वापस लौटी और उसने अपनी आपबीती घरवालों को बताई तो वो भी सुनकर दंग रह गए.
मामला बस्ती जिले के पैकोलिया थाना क्षेत्र के बड़ेरिया कुंवर गांव का है. पीड़िता अपनी बुआ के घर रहती थी. इसी बीच गांव के रहने वाले अनिल से उसका प्रेम प्रसंग चलने लगा, युवती का कहना है कि आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर कई बार रेप किया. लड़की जब भी शादी की बात कहती थी तो वो उसे नजर अंदाज कर देता था. इस दौरान पीड़िता गर्भवती भी हो गई. ये बात जब प्रेमी के घरवालों को पता चली तो उन्होंने सुलह की बात की और लड़के से शादी करने के बदले उसका अबॉर्शन करवा दिया.
पीड़िता ने जब फिर से उस पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने कहा कि पहले मुंबई घूमकर आते हैं फिर शादी करेंगे लेकिन उसके दिमाग में तो कुछ और ही चल रहा था. वो उसे मुंबई ले गया और बाजार में दो लाख रुपये में उसे बेच दिया.
पीड़िता को जब इस बात का एहसास हुआ कि उसका सौदा हो गया तो वो किसी तरह जान बचाकर वहां से भागकर बस्ती आ गई. उसने पूरी बात अपनी बुआ को बताई. जिसके बाद बुआ के घरवाले पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंचे और उन्होंने न्याय की गुहार लगाई.
पीड़िता का कहना है कि जब वो मुंबई गई तो शुरुआती 10-15 दिन तो उसने मुझे ठीक से रखा. इसके बाद जुहू-चौपाटी घुमाने ले गया और मुझसे कहा कि तुम यहीं रुको मैं अभी आ रहा हूं और वो नहीं आया. इसके बाद मेरे पास एक लड़की और एक लड़का आए और कहा कि चलो मेरे साथ. मैंने पूछा कहां, तो उसने कहा कि मैंने तुझे 2 लाख रुपये में खरीद लिया है. इसके बाद मैं वहां से किसी तरह भागकर वापस आई हूं. युवती का कहना है कि इस मामले में वह इंसाफ लेकर रहेगी.