ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहर

मुंबई में 30 साल की मॉडल ने होटल में की खुदकुशी; सुसाइड नोट हुआ बरामद!

मुंबई,(राजेश जायसवाल): मुंबई के अंधेरी इलाके में एक मॉडल की आत्महत्या का मामला सामने आया है। इस घटना के सामने आने के बाद हडकंप मच गया है। पुलिस ने इस केस में मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है।
मिली जानकारी के मुताबिक, अंधेरी इलाके में एक 30 वर्षीय मॉडल का शव होटल के कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची वर्सोवा पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। पुलिस एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट के तहत मामला दर्ज कर, जांच में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक, इस केस में उन्हें शक है कि पिछले कुछ महीनों से एक्ट्रेस को काम नहीं मिल रहा था जिसके कारण वो डिप्रेशन में थी। एक अधिकारी ने बताया कि एक्ट्रेस लोखंडवाला के यमुना नगर सोसायटी की रहने वाली थी। जांच में पता चला है कि बुधवार की रात करीब 8 बजे मॉडल ने होटल में चेक इन किया। इसके साथ ही प्राथमिक जांच में पता चला कि उसने खाना भी मंगाया था और होटल के कमरे में ही डिनर किया।
वर्सोवा पुलिस को होटल के कमरे से जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें मॉडल ने लिखा है- ‘मुझे माफ करना, मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है’। मैं खुश नहीं हूं…मुझे सिर्फ शांति चाहिए। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। अधिकारी ने बताया कि मॉडल ने शायद इसी मकसद से होटल में एक कमरा बुक किया था।
पुलिस ने आगे बताया कि सुबह जब होटल के कर्मचारियों ने कई बार कमरे की बेल बजाई तो, तो उसने दरवाजा नहीं खोला। कर्मचारियों को शक हुआ कि इतनी देर तक और गहरी नींद में कोई नहीं सोता…कुछ तो गड़बड़ है। इस बात की जानकारी वेटर ने होटल मैनेजर को दी। मैनेजर ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस की मौजूदगी में होटल स्टाफ ने ‘मास्टर चाबी’ का उपयोग करके कमरे का दरवाजा खोला, तो मॉडल के गले में फंदा था और वह पंखे से लटकी मिली। पुलिस ने उसे पंखे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक्ट्रेस ने सुसाइड नोट में क्यों ऐसा लिखा- मैं खुश नहीं हूं…मुझे शांति चाहिए!
आकांक्षा मोहन एक मॉडल और एक्ट्रेस थीं। उन्होंने कुछ फिल्मों में भी अभिनय किया था। आकांक्षा ने 16 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘सिया’ में शेफाली की भूमिका निभाई थी। आकांक्षा फिल्म ‘सिया’ की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं। आकांक्षा ने विभिन्न विज्ञापनों के लिए एक मॉडल के रूप में काम किया। उन्होंने साडी के विज्ञापन के अलावा अलग-अलग ब्रैंड्स के लिए फोटोशूट भी किए।
आकांशा के इंस्टाग्राम पर 11 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। आकांक्षा ने अपने इंस्टाग्राम बायो में लिखा है कि उन्होंने इंजीनियरिंग और एमबीए किया है। इसके साथ ही आकांक्षा अपनी फिटनेस पर भी खास ध्यान दे रही थीं। आकांक्षा सोशल मीडिया पर वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। आकांशा सोशल मीडिया पर अपना डाइट प्लान भी शेयर कर रही थीं। आकांक्षा को डांस करने का भी शौक था। आकांक्षा अलग-अलग गानों पर डांस वीडियो शेयर कर रही थीं।