पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पुणे जिले के हडपसर में 2 सहेलियों ने की आत्महत्या; एक ने लगाई फांसी दूसरे ने इमारत से लगाई छलांग!

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है।यहां एक ही इलाके में रहने वाली दो सहेलियों ने अलग-अलग तरीके से एक घंटे के अंतर में आत्महत्या कर ली है! इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना हडपसर कस्बे के शेवालवाड़ी इलाके में हुई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पुणे जिले के हडपसर के शेवालवाड़ी में बचपन की दो दोस्तों ने आत्महत्या कर ली है। चौंकाने वाली बात यह है कि एक ने फांसी लगा ली और जब शव अस्पताल ले जाया जा रहा था तो दूसरी ने इमारत की पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली! पुलिस के अनुसार, पहली लड़की ने मंगलवार शाम करीब 6.30 बजे अपने चार मंजिला घर में अपने बेडरूम में फांसी लगाकर मौत को गले लगाया।
पुलिस का कहना है कि जब शव को एम्बुलेंस में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा था, तभी दूसरी सहेली ने चार मंजिला इमारत की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि मरने वालों में एक कॉमर्स की छात्र थी और दूसरी एनिमेशन का कोर्स कर रही थी।

वहीं इस मामले में पुलिस को दोनों में से किसी के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला हुआ है। इन दोनों ने आत्महत्या क्यों की इसकी वजहों का पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है। आत्महत्या करने वालों की पहचान सारिका भागवत (19) और आकांक्षा गायकवाड़ (19) के रूप में हुई हैं। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मृतकों के नाम
मृतकों के नाम सारिका हरिश्चंद्र भागवत (१९), नि. क्रिस्टल सोसायटी,शेवालवाडी) और आकांक्षा औदुंबर गायकवाड (१९), नि. मराठी स्कूल के पास, शेवालवाडी) है. यह घटना शेवालवाडी के जिला परिषद के स्कूल के पास क्रिस्टल सोसायटी में मंगलवार की शाम साढ़े सात बजे घटी.