पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पुणे: भीमा कोरेगांव के एयर फिल्टर कंपनी में लगी भीषण आग, दो लोग मामूली रूप से घायल

पुणे: पुणे के शिरूर में भीमा कोरेगांव के पास शनिवार शाम एक एयर फिल्टर कंपनी में भीषण आग लग गई. इसमें दो लोग घायल हो गए. आग इतनी भीषण थी कि आसपास के इलाकों में धुआं फैल गया. आग बुझाने के लिए दमकल की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों को मौके पर भेजा गया था. आग पर फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने काबू पा लिया है.
पुणे अग्निशमन विभाग के मुताबिक, इस आग में दो लोग मामूली रूप से झुलस गए. उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है. अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. यह राज्य में शनिवार को आग लगने की दूसरी बड़ी घटना है.
एक अधिकारी ने बताया कि कुशन और फोम सामग्री बनाने वाली फैक्टरी में आग बुझाने के लिए दमकल की आठ गाड़ियां भेजी गई हैं और परिसर में 50 से अधिक गैस सिलेंडर थे. उन्होंने कहा कि हमें सुबह 12:38 बजे लगभग 10 से 12 सिलेंडर फटने और बड़े पैमाने पर आग लगने की सूचना मिली थी.
पुणे महानगर प्रदेश विकास प्राधिकरण से दमकल की पांच गाड़ियां और पुणे, शिरू और आलंदी नगर निकायों से एक-एक गाड़ी को आग बुझाने के लिए लगाया था. आग में दो लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं, जिसे जल्द ही बुझा लिया गया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.