पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पुणे में कर्ज चुका पाने में असमर्थ पति के सामने पत्नी से किया दुष्‍कर्म; वीडियो बना सोशल मीडिया पर किया पोस्ट! गिरफ्तार

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से चौंकाने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने 34 वर्षीय महिला को चाकू से डराकर उसके पति के सामने कथित तौर पर दुष्‍कर्म किया, जिसने एक छोटे से व्यक्तिगत ऋण का भुगतान नहीं किया था। इतना ही नहीं आरोपी ने इस घटना को फिल्माया और वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

यह घटना इसी साल फरवरी में हडपसर में हुई, जब 47 वर्षीय आरोपी इम्तियाज एच. शेख ने कथित तौर पर पीड़िता के पति को 40,000 रुपये का दोस्ताना (ब्याज-मुक्त) ऋण दिया था। हालांकि, दंपति कर्ज की रकम वापस करने में असमर्थ थे, जिसके बाद इम्तियाज ने उन्हें गाली और धमकी देना शुरू कर दिया। फरवरी में उसने उन्हें हडपसर सरकारी कॉलोनी में एक सुनसान जगह पर बुलाया और फिर से उससे बकाया पैसे की मांग की, लेकिन उनके पास चुकाने के लिए पैसे नहीं थे। इसके बाद शेख ने कथित तौर पर चाकू निकाला, पति को जान से मारने की धमकी दी, फिर वहीं महिला के साथ दुष्‍कर्म किया और अपने फोन पर घटना का एमएमएस भी बनाया। बाद में आरोपी ने फिर से महिला से बार-बार यौन संबंध बनाने की मांग की और जब उसने इनकार कर दिया, तो उसने वीडियो क्लिप सोशल मीडिया साइटों पर पोस्ट कर दी।

पुलिस इंस्पेक्टर रवींद्र शेलाके ने बताया कि आखिरकार हिम्मत जुटाकर पीड़िता हडपसर पुलिस स्टेशन पहुंची और मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई। शेलके ने बताया कि हमने आरोपी का पता लगाया और उसे कल गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया गया, उसे कल (गुरुवार) तक दो दिन की रिमांड दी है और आगे की जांच जारी है।