ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई उपनगरमुंबई शहरव्यवसायशहर और राज्य

पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज करवाया

मुंबई: पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज करवाया है। पुलिस द्वारा राज कुंद्रा खिलाफ FIR दर्ज करने से इनकार करने के बाद पूनम पांडे बॉम्बे हाई कोर्ट चली गई हैं और वहां केस दर्ज करवाया। अब सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज की खबरें खूब वायरल हो रही हैं।
दरअसल, पूनम ने 2019 में Armsprime Media के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। ये एक एप बनाने वाली कंपनी थी, जिसमें उन्हें तय हिस्से तक मुनाफा दिया जाना था। लेकिन पूनम को उसका हिस्सा नहीं मिला। जिसके चलते उन्होने ये कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया। कॉन्ट्रैक्ट रिजाइन करने के बाद पूनम को प्राइवेट नंबर पर कॉल्स आनी शुरू हो गईं, जिसमें उन्हें कई तरह की रिक्वेस्ट की जाती थी। इससे परेशान होकर पूनम ने इसकी शिकायत पुलिस से की, लेकिन उन्होंने राज कुंद्रा और उसके सहयोगियों के खिलाफ केस दर्ज करने से मना कर दिया।
खबरों के अनुसार पूनम कुछ महीनो के लिए देश से बाहर चली गईं और फोन नंबर भी बदल लिया, लेकिन फोन कॉल्स आनी बंद नही हुईं। पूनम ने कहा कि पहले उन्होंने पुलिस में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज करने से इनकार कर दिया इसलिए अब हाईकोर्ट की तरफ रुख किया है।
वहीं राज कुंद्रा के एक सहयोगी ने इन सब आरोपों को गलत ठहराया है और कहा, उन्हें पूनम पांडे के बारे में पता चला तो उन्होंने खुद ही कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था।वर्कफ्रंट पर पूनम पांडे ‘नशा’, ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ और ‘आ गया हीरो’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।