दिल्लीदेश दुनियाब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

फ्रांस: PM नरेंद्र मोदी का मुसलमानों ने किया जोरदार स्‍वागत, चिढ़ा पाकिस्‍तान…

पैरिस, फ्रांस के राजकीय दौरे पर पेरिस पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जबरदस्त स्वागत किया। पैरिस में एयरपोर्ट पर गुजरात के वोहरा मुसलमानों ने तिरंगे के साथ जोरदार स्‍वागत किया। इस दौरान ‘भारत माता की जय’ के नारे भी लगाए गए। प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी को मुसलमान विरोधी साबित करने के लिए पूरी दुनिया में अभियान चलाने वाले पाकिस्‍तान को यह रास नहीं आया। इमरान खान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी पीएम मोदी के स्‍वागत से इतना ज्‍यादा चिढ़ गए कि उन्‍होंने ट्वीट कर अपनी हताशा को जाहिर कर दिया।
फवाद चौधरी ने भारतीय प्रधानमंत्री कार्यालय से किए गए विडियो ट्वीट पर रिप्‍लाई करते हुए लिखा- ‘कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पर?’ पाकिस्‍तानी मंत्री के ट्वीट के बाद लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। प्रकाश तिवारी ने लिखा- ‘फवाद चौधरी…हरकतें भी नाम जैसी ही हैं…टमाटर और रोटी में बिकने वाले पैसे पूछ रहे हैं।
मोहम्‍मद साजिद डार ने लिखा- ‘पैसों की बात मत करो साहब। जो चीज आपके पास नहीं हो उसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए।’ मनीष जोशी ने लिखा- ‘आपको हर मुसलमान बिकाऊ क्यों लगता है? भाई आपके देश के मुसलमान बिकते होंगे 2- 2 रुपये में…मेरे देश के नहीं।’ एक यूजर ने तो फव्वाद चौधरी को उनके सामने ही ‘चोर’ कहने वाला वायरल विडियो पोस्‍ट कर दिया।
बता दें कि यह वही फवाद चौधरी हैं जिन्‍होंने भारतीय सेना के सिख सैनिकों से अपील की थी कि वे कश्मीर में अपनी ड्यूटी से इनकार कर दें। इसके बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें फटकार लगाई थी। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने फवाद को टैग करते हुए ट्वीट किया था, ‘भारत के आंतरिक मामले में दखल देना बंद कर दो। मैं साफ कर दूं कि भारतीय सेना एक अनुशासित और राष्ट्रवादी फोर्स है। यह तुम्हारी पाकिस्तानी सेना की तरह नहीं है। तुम्हारा भड़काऊ बयान काम नहीं करेगा और ना ही भारतीय सेना के जवान इस विभाजनकारी सलाह को कोई भाव देंगे।