दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़

बांग्लादेश में दो ट्रेनों के बीच हुई भीषण टक्कर में 13 लोगों की मौत!

बांग्लादेश: बांग्लादेश में सोमवार को एक यात्री ट्रेन और एक मालगाड़ी के बीच टक्कर होने से 13 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि हादसा स्थानीय समयानुसार शाम करीब सवा चार बजे उस समय हुआ जब किशोरगंज से ढाका आ रही पैसेंजर ट्रेन को एक मालगाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी।

भैरब रेलवे स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि अब तक 13 लोगों के शव मिले हैं। कई लोग क्षतिग्रस्त डिब्बों में फंसे हुए हैं। ढाका रेलवे पुलिस अधीक्षक अनवर हुसैन के अनुसार, प्रारंभिक जाँच में मालगाड़ी ने एगारो सिंधुर ट्रेन को पीछे से टक्कर मार दी।

वहीँ बांग्लादेशी टीवी चैनल के मुताबिक, इस ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या 20 पहुंच गई है। भैरब रेलवे पुलिस स्टेशन के प्रभारी (ओसी) मोहम्मद आलिम हुसैन शिकदर ने कहा कि ढाका जाने वाली पैसेंजर ट्रेन ‘ईगारोसिन्दुर एक्सप्रेस गोधुली’ और किशोरगंज जाने वाली मालगाड़ी के बीच दुर्घटना सोमवार को दोपहर करीब 3:30 बजे भैरब रेलवे स्टेशन के बाहरी क्षेत्र इलाके में हुई।

किशोरगढ़ से ढाका जा रही थी ट्रेन
ट्रेन किशोरगढ़ से ढाका जा रही थी। स्थानीय पुलिस अधिकारी सिराजुल इस्लाम ने कहा कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है, क्योंकि बचाव अभियान जारी है।