महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

बिग-बॉस की कंटेस्टेंट सोनाली फोगट के घर चोरी, गहने, नकदी के साथ लाइसेंसी रिवॉल्वर भी चुरा ले गए चोर!

मुंबई/हिसार: बिग-बॉस की प्रतियोगी और भाजपा नेता सोनाली फोगट के घर स्थित हिसार के घर में एक चोरी की घटना हुई है। जहां चोरों ने करीब 10 लाख रुपये के गहने, नकदी और एक लाइसेंसी रिवॉल्वर चुरा ली है। सोनाली फोगट ने इस संबंध में पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। सोनाली फोगट की शिकायत पर एचटीएम पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस चोरों का पता लगाने में जुटी है।
बता दें कि सोनाली भाजपा की समर्थक रही हैं, फिलहाल वह पार्टी की महिला इकाई की कार्यसमिति की उपाध्यक्ष भी हैं। वह एक टिक टॉक स्टार भी रही हैं। लेकिन जब बीजेपी सरकार ने तीखी बात पर रोक लगाई तो सोनाली को बीजेपी का समर्थन करते देखा गया। उन्होंने सरकार के फैसले का खुलकर समर्थन किया। इससे पहले, सोनाली एक पारिवारिक विवाद के कारण भी चर्चा में आई थी जब उसने अपनी बहन और उसके जीजा पर मारपीट का मामला दर्ज कराया था।
सोनाली की शादी संजय फोगट से हुई थी। संजय फोगट की साल 2016 में अपने फार्म हाउस में रहस्यमय तरीके से मौत हो गई थी। उस समय सोनाली मुंबई में थीं। वर्तमान में सोनाली अपनी बेटी के साथ अकेली रहती हैं। सोनाली फोगट ने पिछले महीने वाइल्ड कार्ड के साथ बड़े बॉक्स सीजन -14 में प्रवेश किया था। वह मूल रूप से फतेहाबाद की रहने वाली है और उसके पिता पेशे से किसान हैं।