ब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

बिहार: कटिहार में तेज रफ्तार ट्रक और स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर, 6 की मौत, पीएम मोदी व सीएम नीतीश ने जतायी संवेदना!

कुरसेला, (कटिहार): नेशनल हाइवे 31के कोसी सड़क पुल पर मंगलवार की अहले सुबह ट्रक-स्कॉर्पियो की आमने-सामने हुई भीषण टक्कर में घटना स्थल पर ही छह लोगों की मौत हो गयी. दुर्घटना में तीन गम्भीर रुप से घायल हो गये. घायलों को उपचार के लिये कटिहार सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. मरने वाले सभी स्कॉर्पियो सवार समस्तीपुर के रोसडा निवासी बताये जा रहे है.
दुर्घटना से एनएच 31 लगभग चार घंटे तक जाम रहा, आवागमन पूरी तरह से बाधित रहा. सैकड़ों वाहन फंसे रहे. जानकारी अनुसार स्कॉर्पियो सवार कोढ़ा थाना क्षेत्र के फुलवरिया से लड़का देख कर समस्तीपुर रोसड़ा लौट रहे थे. स्कॉर्पियो पर कुल नौ लोग सवार थे. जिनमें चालक सहित छह की मौके पर ही मौत हो गयी. दुर्घटना अहले सुबह चार बजे के करीब घटित हुई.
बताया जा रहा है कि मृतक अलग-अलग परिवार से है. घायलों में एक की गम्भीर स्थिति बनी हुई है. कुरसेला थाना पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना का सुचना दे दिया है. समाचार प्रेषण तक मृतकों का नाम पता का पहचान नहीं हो सका था. टक्कर से स्कॉर्पियो का परखच्चा उड़ गया. हाइवे पर लगातार दूसरे दिन बड़ा हादसा घटित हुआ है. मृतकों के परिजन कुरसेला थाना नहीं पहुंच पाये है.