दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

बिहार: मां-बाप, 2 बेटियां, 1 बेटा, फंदे से लटका मिला पूरा परिवार, 5 लोगों की एक साथ मौत से मचा हड़कंप!

सुपौल: बिहार के सुपौल में एक ही परिवार के 5 लोगों का फंदे से लटका हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक, तीन बच्चों समेत पति-पत्नी ने एक ही कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मरने वालों में दंपती के साथ-साथ दो बेटियां और एक बेटा है। इस चौंकाने वाली घटना का खुलासा तब हुआ जब कमरे से बदबू आने लगी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस के आने पर पूरे मामला का खुलासा हुआ।
बताया जा रहा कि पूरा मामला राघोपुर थाना इलाके गद्दी वार्ड नंबर चार का है। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही। कमरे से बदबू आने पर परिजनों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। फिर आस-पास के लोगों के साथ मिल उन्होंने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की। हालांकि रिस्पॉन्स नहीं आने पर पुलिस को फोन किया गया। जिसके बाद पुलिस के आने पर कमरे का गेट तोड़ा गया। अंदर का हाल देखकर हर कोई सन्न रह गया।

एसपी बोले- शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का
पुलिस ने कमरे में देखा तो सभी पांचों सदस्यों के शव फंदे से लटके हुए थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और तुरंत ही मामले की जांच शुरू कर दी। फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है। पूरे मामले पर सुपौल के एसपी मनोज कुमार से एनबीटी की टीम ने बात की। उन्होंने बताया कि टीम जांच के लिए गई है। मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है। आर्थिक तंगी एक वजह हो सकती है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी, आर्थिक तंगी मानी जा रही वजह
फोन पर बातचीत में एसपी मनोज कुमार के मुताबिक, आस-पास के लोगों ने कहा कि परिवार के मुखिया ने बिजनेस की कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिली। अभी कोयला खरीदने बेचने का काम कर रहे थे। परिवार में कोई भी पढ़ा-लिखा हुआ ज्यादा नहीं था। बस बेटा ही पढ़ाई कर रहा था, बेटियां पढ़ी हुई नहीं थी। अभी केस रिपोर्ट आएगा, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आएगी इसके बाद ही स्पष्ट तौर पर कुछ कहा जा सकता है।फिलहाल पुलिस अभी इस मामले में स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं बोल रही है। हालांकि, एक साथ पांच लोगों का फंदे से लटका शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप जरूर मच गया है।