बिहारब्रेकिंग न्यूज़

बिहार: सीएम नीतीश कुमार को हत्या की धमकी देने वाला गुजरात के सूरत से गिरफ्तार

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री और ‘जनता दल यूनाइटेड’ के नेता नीतीश कुमार को हत्या की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम अंकित मिश्रा है। मोबाइल नंबर का लोकेशन ट्रैस करते हुए गुजरात पुलिस की मदद से उसे गिरफ्तार किया गया। अब आरोपी को बिहार पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस उसे लेकर बिहार की राजधानी पटना के लिए रवाना हो गई। जहां आरोपी अंकित मिश्रा से पूछताछ की जाएगी।
मिली जानकारी के मुताबिक, नीतीश कुमार को वॉट्सऐप के जरिए फोन कर बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। मोबाइल नंबर का लोकेशन ट्रैस करते हुए आरोपी को गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। हालांकि, अभी यह नहीं बताया गया कि आरोपी कहां का रहने वाला है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
युवक ने गूगल से मुख्यमंत्री के ऑफिस का नंबर सर्च कर के ये धमकी दी थी। गुजरात क्राइम ब्रांच की मदद से बिहार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। पटना के सचिवालय थाने की पुलिस सूरत में है। वो आज आरोपी को लेकर पटना आएगी। यहां उससे आगे की पूछताछ की जाएगी।

धमकी देने के 72 घंटे में गिरफ्तारी
आरोपी की गिरफ्तारी के संबंध में सूरत क्राइम ब्रांच के अधिकारी ललित वागड़िया ने बताया कि अंकित मिश्रा ने 20 मार्च को बिहार के मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। नंबर ट्रैस करने के बाद बिहार पुलिस ने हमसे मंदद मांगी। पटना के सचिवालय थाने से बात के बाद हमने टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर हमने आरोपी की लोकेशन ट्रेस की और बिहार पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद बिहार पुलिस यहां आई। हमने आरोपी अंकित को पटना पुलिस को सौंप दिया है।