ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

बुलढाणा बस हादसे पर उद्धव ठाकरे बोले- समृद्धि एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटनाओं को रोकने के लिए सरकार कुछ नहीं कर रही!

मुंबई: महाराष्ट्र के समृद्धि राजमार्ग पर शुक्रवार देर रात एक खौफनाक बस हादसा हुआ। इस हादसे में 26 सवारियों की जलकर मौत हो गई। एक तरफ लोग शोक मना रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर राजनीतिक गलियारों में हलचल शुरू हो गई है। इस हादसे पर सियासी पारा गर्मा गया है।

ठाकरे गुट के नेता और सांसद संजय राउत ने भाजपा को ‘ड्रामेबाज’ बताया है। वहीं, शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शिंदे सरकार पर आरोप लगाया कि समृद्धि एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटनाओं को रोकने के लिए कुछ नहीं करने का आरोप लगाया है।
पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने शनिवार को महाराष्ट्र के बुलढाणा में बस हादसे में जान गंवाने वालों के प्रति शोक व्यक्त किया साथ ही राज्य की एकनाथ शिंदे सरकार पर समृद्धि एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटनाओं को रोकने के लिए कुछ नहीं करने का आरोप लगाया।

ठाकरे ने एक बयान में कहा कि बुलढाणा में हुई इस दुर्घटना से सरकार की आंखें खुल जानी चाहिए क्योंकि बीते वर्ष से जब से ये एक्सप्रेस-वे खुला है तब से 300 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।
इससे पहले संजय राउत ने पत्रकारों से कहा कि समृद्धि राजमार्ग पर आज जो दुर्घटना हुई वह बेहद निराशाजनक है। उन्होंने कहा कि इस सड़क पर पहले भी कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने आगे कहा कि मुंबई की भाजपा पूरी तरह ड्रामेबाज है।
उद्धव ठाकरे गुट के नेता ने कहा कि हम महाराष्ट्र में लगातार चुनाव कराने की मांग कर रहे हैं, लेकिन भाजपा इससे डरे हुए हैं। समान नागरिक संहिता यानी यूसीसी पर राउत ने कहा कि अभी तक यूसीसी का ड्राफ्ट नहीं आया है। ड्राफ्ट जारी होने के बाद हम इसके बारे में सोचेंगे।