दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

बेटे और बेटी की हत्या, पत्नी घर पर नहीं थी तो बच गई, बाद में मेट्रो के आगे कूद दे दी जान

नयी दिल्ली: दिल्ली में रविवार को एक 44 साल के शख्स ने अपने बेटे-बेटी की घर पर हत्या करने के बाद मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर खुद भी जान दे दी। संयोग से उसकी पत्नी घर पर नहीं थी, इसलिए बच गई। पुलिस के मुताबिक अपने बच्चों की हत्या के बाद खुदकुशी करने वाला शख्स डिप्रेशन में था।

दिलशाद गार्डन स्थित घर में पहले बच्चों की हत्या की
44 साल का मधुर मलानी दिलशाद गार्डन में रहता था। रविवार को उसने अपनी 14 साल की बेटी और 6 साल के बेटे की घर में गला दबाकर हत्या कर दी। बेटी सातवीं क्लास में पढ़ती थी और बेटा पहली क्लास का छात्र था। वारदात के वक्त उसकी पत्नी घर पर नहीं थी। जब वह घर पर लौटी तो पता चला कि उसकी पूरी दुनिया ही उजड़ चुकी है।

फिर हैदरपुर बादली मोड़ मेट्रो स्टेशन पर कर ली खुदकुशी
मधुर मलानी ने बेटे-बेटी की हत्या के बाद शाम 5 बजकर 47 मिनट पर दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन स्थित हैदरपुर बादली मोड़ स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। उसके पास से कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है। इस वजह से इस रूट पर काफी समय पर मेट्रो ट्रेनों की आवाजाही बाधित रही। दिल्ली पुलिस के मुताबिक मधुर काफी समय से कोई काम नहीं कर रहा था और डिप्रेशन में था। पूरे मामले की जांच जारी है।

नहीं मिला कोई सूइसाइड नोट
एक अधिकारी ने बताया कि शख्स ने हैदरपुर बादली मोड़ स्टेशन पर आ रही मेट्रो के आगे छलांग लगा दी, उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि उसके पास से सूइसाइड नोट भी नहीं मिला है। दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने भी ट्वीट किया, ‘हैदरपुर बादली मोड़ पर यात्री के पटरी पर आने की वजह से समयपुर बादली से जीटीबी नगर के बीच मेट्रो रेल सेवा में देरी हुई।’ करीब 15 मिनट बाद डीएमआरसी ने एक और ट्वीट कर बताया कि सेवाएं बहाल कर दी गई है। बता दें कि दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन दिल्ली के समयपुर बादली को गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर से जोड़ती है।