ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहर

मुंबई: महिला के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में दो गिरफ्तार

मुंबई, गोवंडी में एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार और ब्लैकमेल करने पर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। बताया गया कि इन दोनों के खिलाफ आईपीसी और आईटी ऐक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।
पुलिस के अनुसार, आरोपी अमजद अली खान (30) ने कुछ समय पहले महिला से दोस्ती की थी और उसने उसे नग्न तस्वीर भेजने के लिए मना लिया था। इसके बाद उसने और उसके साथी नूर नजीर शेख (43) ने उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। अधिकारी ने कहा, उन्होंने महिला को उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी करने की धमकी भी दी। आरोपियों ने शुक्रवार को महिला को एक कमरे में बुलाया, जहां उससे बलात्कार किया गया। पीड़िता ने सोमवार को अपने अभिभावक को इस बारे में बताया जिसके बाद पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई गई।
ट्रॉम्बे पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक सिद्धेश्वर गोव ने बताया कि खान और शेख को गोवंडी से गिरफ्तार किया गया है और वे 11 सितम्बर तक पुलिस हिरासत में रहेंगे। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 376डी, 506 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है।