मनोरंजनमुंबई शहरलाइफ स्टाइल

बॉलीवुड का सबसे चर्चित कपल : 14-15 नवंबर को होगी दीप‍िका और रणवीर की शादी

मुंबई , दीपिका और रणवीर ने आखिरकार यह घोषणा कर राज से पर्दा उठा ही दिया कि वे 14-15 नवंबर को वे विवाह करने जा रहे हैं। इस तरह एक झटके में इस जोड़े ने सारी अफवाहों और अटकलबाजियों पर विराम लगा दिया है और अपने फैंस में आनंद की लहर दौड़ा दी है। कपल ने सोशल मीडिया पर अपना वेडिंग कार्ड भी शेयर किया है लेकिन शादी स्थल को अभी भी राज ही रखने का फैसला किया है।

हालांकि लंबे समय से अटकलबाजियांं जोरों पर रही हैं कि रणवीर और दीपिका लेक कोंबो, इटली में शादी के बंधन में बंधेंगे और उसके बाद मुंबई और बेंगलुरू में रिसेप्शन रखेंगे। विवाह का ब्यौरा सामने आने के बाद हमें सुनने को मिल रहा है कि यह जोड़ा थोड़े समय के लिए ही हनीमून पर जायेगा और प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करने के लिए छुट्टियां बीच में ही खत्म करेगा।

एक सूत्र के हवाले से एक प्रमुख अखबार ने खबर दी है कि कपल अल्प समय के लिए हनीमून पर जायेगा। उसके बाद रणवीर 28 दिसंबर से ‘सिंबा’ के प्रमोशन में लग जायेंगे। हमें तो हनीमून प्लान के बारे में और जानने की बेसब्री रहेगी। बता दें कि शादी का संगीत 13 नवंबर को होगा। इस हाइप्रोफाइल शादी के लिए दिल्ली के वेडिंग प्लानर की मदद ली गयी है। यही नहीं इस तरह की चर्चा भी है कि इटली में विवाह समारोह के दौरान मेहमानों को अपनी मोबाइल से दूरी बना कर रखने का अनुरोध किया गया है। दीपिका की शादी का जोड़ा तैयार करने की जिम्मेदारी सब्यसाची मुखर्जी को दी गयी है। संजय लीला भंसाली की ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’ के सेट से प्रेम-के-पंछी रणवीर और दीपिका की रिलेशनशिप दिन-ब-दिन मजबूत होती जा रही है।