दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

बॉलीवुड सिंगर हनी सिंह को गोल्डी बराड़ ने दी जान से मारने की धमकी!

नयी दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह को गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने जान से मारने की धमकी दी है। हनी सिंह के स्टाफ ने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को दी है।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हनी सिंह ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की है। हनी सिंह ने कहा कि मैं अमेरिका में था जब मेरे मैनेजर को धमकी भरे फोन आए जिसमें मुझे जान से मारने की धमकी दी गई थी। मैंने पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी है और उन्होंने कहा कि वे इसकी जांच करेंगे। मुझे लगता है कि स्पेशल सेल इसकी जांच करेगी। मैंने उन्हें सारी जानकारी और सबूत दे दिए हैं।

बता दें कि इससे पहले गोल्डी बराड़ पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवा चुका है। फिलहाल, वह कनाडा में है। बीच में ऐसी खबर आई थी कि उसे अमेरिका में गिरफ्तार कर लिया गया है और जल्द भारत लाया जाएगा। हालांकि, अभी तक ऐसा नहीं हो पाया है।

गोल्डी बराड़ बॉलीवुड स्टार सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दे चुका है। कुछ महीनों पहले सलमान खान के पिता सलीम खान को एक धमकी भरी चिट्ठी मिली थी, जिसमें सलमान का हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गई थी। सलीम खान को दी गई चिट्ठी में लिखा था कि सलमान खान का हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे। जिसके बाद पुलिस काफी सख्त हो गई थी, वहीं इस मामले पर सलमान खान का भी बयान सामने आया था। अभिनेता का कहना था कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। अभिनेता का कहना था कि इससे पहले उनको साल 2018 में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने धमकी दी थी। लेकिन मैं नहीं जानता कि गोल्डी बराड़ कौन है?

ISI के इशारे पर काम करता है गोल्डी बराड़
मोस्टवांटेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ पर पंजाब के विभिन्न थानों में हत्या, ड्रग और हथियार तस्करी समेत 23 से अधिक केस दर्ज हैं। इनमें से 18 मामले बेहद संवेदनशील हैं। अब तक की जांच में यह बात सामने आ चुकी है कि गोल्डी बराड़ पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारे पर काम करता रहा है। साथ ही उसके लिए एक नेटवर्क तैयार किया था।