ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहर

भाईजान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- लगातार मिल रही जान से मारने की धमकी से मैं खुद इन दिनों डर गया हूं…

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों ‘किसा का भाई किसी की जान’ की वजह से सुर्खियों बटोर रहे हैं। लेकिन इसी बीच उनको लगातार जान से मारने की धमकियाँ भी मिल रही हैं।
सिद्धू मूसेावाला की हत्या के बाद से ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान को अपना अगला निशाना बताया है। यहां तक कि उन्हें कहा गया है कि वो 30 अप्रैल यानी आज एक्टर को मार देंगे। अब इन तमाम धमकियों के बारे में सलमान खान ने खुलकर बात की है और बताया है कि वो इन सब से कैसे निपट रहे हैं।
जैसा कि आप जानते हैं कि मौत की धमकी के बीच ‘टाइगर जिंदा है’ के एक्टर सलमान खान को मुंबई पुलिस ने Y+ सिक्योरिटी दी है। अब सलमान ने इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में अपना एक्सपीरियंस सांझा करते हुए कहा कि, ‘सुरक्षा’ असुरक्षा से बेहतर है। हां सिक्योरिटी है। अब सड़क पर साइकिल चलाना और कहीं भी अकेले जाना संभव नहीं है और इससे भी बढ़कर अब मुझे यह समस्या है कि जब मैं ट्रैफिक में होता हूं, तो बहुत सिक्योरिटी होती है, लेकिन इससे दूसरों को दिक्कत होती है। वो मुझे अजीब तरह से देखते हैं। मेरे बेचारे फैन्स। मगर धमकी सीरियस है इसलिए सुरक्षा दी गई है।

डरे हुए हैं सलमान
सलमान ने कहा, मुझे जो भी कहा गया है, मैं वही कर रहा हूं। एक डायलॉग है ‘किसी का भाई किसी की जान’ में कि उन्हें 100 गुना किस्मतवाला बनना है, तो मुझे एक बार लकी बनना है। इसलिए, मुझे बहुत सावधान रहना पड़ता है। सलमान ने आगे कहा- ‘मैं पूरी सुरक्षा के साथ हर जगह जा रहा हूं। मुझे पता है कि जो होना है वह होगा चाहे आप कुछ भी करें। मुझे विश्वास है कि (ईश्वर की ओर इशारा करता है) कि वह वहां है। ऐसा नहीं है कि मैं खुलेआम घूमना शुरू कर दूंगा। ऐसा नहीं है। अब मेरे आसपास इतने सारे शेरा हैं, मेरे साथ इतनी बंदूकें चल रही हैं कि मैं खुद इन दिनों डर गया हूं।

एक नाबालिग ने दी थी धमकी!
बता दें कि सलमान को मौत की धमकी मिलने के कुछ दिन बाद एक नाबालिग ने फोन पर सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। उसे मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने बताया था कि 10 अप्रैल को कंट्रोल रूप में एक धमकीभरी कॉल आई थी। कॉलर, जिसने खुद को राजस्थान के जोधपुर से रॉकी भाई बताया था। उसने कहा कि वह एक गौ रक्षक था। कॉलर ने 30 अप्रैल को सलमान खान को ‘खत्म’ करने की धमकी दी थी।