क्रिकेट और स्पोर्टब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

भारत-पाक मैच की टिकटों के लिए जूहु बंगले में डील, महिला कारोबारी से 15 लाख लेकर दिए सिर्फ 9 टिकट, जानें- क्या है पूरा मामला?

मुंबई: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप में भारत-पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुकाबला खेला गया था। इस मैच को देखने के लिए फर्जी टिकट छापने का सनसनीखेज मामला सामने आया था।
मुंबई पुलिस ने भारत-पाकिस्तान मैच की टिकटों को लेकर महिला के साथ ठगी करने करने के आरोप में एक व्यक्ति के गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इस व्यक्ति ने महिला से 18 टिकट देने का पैसा लिया था लेकिन महिला को मैच की सिर्फ 9 टिकटें ही दी। मुंबई पुलिस की जोन 9 पुलिस ने इस मामले के प्रकाश में आने के बाद आरोपी शख्स को अरेस्ट किया है।

मुंबई पुलिस के जोन 9 के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक महिला कारोबारी से 15 लाख रुपये की कथित धोखाधड़ी के आरोप में 37 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इसकी पहचान सौरभ निकम के तौर पर हुई है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने आरोपियों को भारत-पाकिस्तान विश्व कप क्रिकेट मैच के लिए 18 टिकटों के लिए 34 लाख रुपये का भुगतान किया था। आरोप है कि निकम और मंडला ने पीड़िता को सिर्फ 9 टिकट ही दिए और शेष 9 टिकटों का पैसा वापस नहीं किया।

एक साथी की तलाश कर रही है पुलिस
रुपये मांगने पर महिला को आरोपियों ने कथित तौर पर धमकी दी थी। आरोपियों और महिला के बीच यह सौदा जुहू के एक बंगले में तय हुआ था, जबकि इस मामले में उसका साथी वेंकट मंडला फरार है। दोनों आरोपी इवेंट मैनेजर हैं। पुलिस के मुताबिक, सौरभ निकम के दूसरे साथी वेंकट को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए विश्वकप के सबसे बड़े मुकाबले में टीम इंडिया ने जीत हासिल की थी। इस मैच को देखने के लिए टिकटों की काफी मारामारी सामने आई थी।