उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

मथुरा में आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर दिनदहाड़े 20 किलो चांदी की लूट; बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में रविवार को आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े स्कूटी सवार से 20 किलो चांदी लूट ले गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद मिली। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, घटना गोविंदनगर थाना क्षेत्र की द्वारिकेशपुरी कॉलोनी के निकट की है। चांदी कारोबारी एडवोकेट प्रभुदयाल गुप्ता का नौकर मोतीलाल दोपहर करीब एक बजे बैरागपुरा गोविंदनगर के कारखाने से चांदी की पायलों की सफाई कराकर द्वारिकेशपुरी स्थित दुकान पर लौट रहा था। रास्ते में बाइक सवार दो बदमाश चलती स्कूटी से चांदी की पायलों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। मोतीलाल बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़ा और एक बदमाश को पकड़ भी लिया।
इसी बीच दूसरे बदमाश ने मोतीलाल की आंखों में मिर्ची पाउडर छिड़क दिया और दोनों फरार हो गए। शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे। सूचना पर थाना पुलिस के साथ ही आईजी दीपक कुमार, एसएसपी शैलेश पांडेय, एसपी सिटी मार्तंड प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।