Uncategorisedउत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

मथुरा में दिनदहाड़े ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्‍या! इलाके में फैली सनसनी

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में दिन-दहाड़े ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. दिन दहाड़े गोली चलने की वारदात से पूरे इलाके में दहशत फ़ैल गई है. बताया जा रहा है कि मोटरसाईकिल सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े प्रधान के सिर में तीन गोलियां मारी जिससे प्रधान रामवीर की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देकर मोटर साईकिल सवार बदमाश फरार हो गए.
घटना के बाद ग्रामीणों ने दिल्ली-आगरा हाईवे व कोकिला वन मार्ग को जाम कर दिया. बताया जा रहा है कि प्रधान रामवीर कैबिनेट मंत्री के नजदीकी थे. वे बीजेपी मंत्री लक्ष्मीनारायण के प्रस्तावक भी रह चुके हैं. क्षेत्राधिकारी वरुण कुमार ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और घटना की जांच की जा रही है. मामला मथुरा के कोसीकलां थाना क्षेत्र की कोकिला वन चौकी क्षेत्र का है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्राम पंचायत पैगांव के प्रधान रामवीर सिंह कोकिलावन धाम में परिक्रमा कर शनिदेव के दर्शन करने गए थे. परिक्रमा मार्ग में पहले से ही घात लगाए बैठे अज्ञात हमलावरों ने रामवीर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. उनके सिर में चार गोलियां लगी हैं. गोलियां लगने से रामवीर वहीं गिर गए और मौके पर ही दम तोड़ दिया. परिक्रमा मार्ग पर अचानक गोलियां चलने से सनसनी फैल गई. वहां मौजूद श्रद्धालु जब तक कुछ समझ पाते हमलावर भागने में सफल रहे. घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई है.