मनोरंजनमुंबई शहरशहर और राज्य

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने ‘ब्रा’ वाले बयान पर मांगी माफी, भोपाल में हुआ एफआईआर

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भोपाल में अपने खिलाफ FIR दर्ज हो जाने के बाद विवादित बयान पर माफी मांग ली है। उनका कहना है कि वह खुद भगवान को मानने वाली हैं और जाने या अनजाने में कभी ऐसा नहीं बोल सकतीं। श्वेता ने यह भी कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है।
बता दें कि श्वेता तिवारी ने बुधवार को भोपाल में एक इवेंड शो में ब्रा के नाप को लेकर एक स्टेटमेंट दिया था। कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उनके खिलाफ नाराजगी जताई। मामला इतना बढ़ा कि उनके खिलाफ एफआईआर तक कर दी गई।
श्वेता के इस बयान पर मचा बवाल
श्वेता तिवारी के एक बयान पर बवाल मचा हुआ है। भोपाल में एक इवेंट के दौरान उन्होंने कहा था कि उनकी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। अब अपनी सफाई में श्वेता ने स्टेटमेंट जारी किया है साथ ही माफी भी मांगी है।
श्वेता का कहना है, मुझे पता चला है कि मेरा एक स्टेटमेंट जिसमें मैं एक साथी के पिछले रोल के बारे में बात कर रही थी, उसका गलत मतलब निकाल लिया गया है। जब पूरी बात सुनी जाएगी तो पता चलेगा कि मैं सौरभ राज जैन के बारे में बात कर रही थी जिन्होंने भगवान का रोल प्ले किया था। लोग किरदार के नामों को ऐक्टर्स से जोड़ लेते हैं, मैंने मीडिया से बात करते वक्त इसको बस उदाहरण के तौर पर लिया था।