उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

कानपुर: भाभी ने देवर का ‘प्राइवेट पार्ट’ दांतों से काटा! अस्पताल में भर्ती, दोनों में थे अवैध संबंध

कानपुर: यूपी के कानपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक महिला ने दांतों से अपने देवर का ‘प्राइवेट पार्ट’ काट दिया। इसके बाद चाकू से खुद के हाथों की नसें काट ली। शोरगुल सुनकर परिजन कमरे में पहुंचे तो देवर-भाभी लहूलुहान हालत में पड़े मिले। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी ले गई। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।
मिली जानकारी के मुताबिक, बिल्हौर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में रहने वाले युवक की शादी चार साल पहले हुई थी। शादी के बाद से युवक की दिमागी हालत बिगड़ गई थी। पति की दिमागी हालत ठीक नहीं होने की वजह से नवविवाहिता आए दिन घर में झगड़ा करती थी।विवाहिता की सास ने बताया कि बड़े बेटे की दिमागी हालत ठीक नहीं है, जिसकी वजह से बहू पूरे परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाने और सुसाइड करने की धमकी देती रहती थी।

बेटे की जिंदगी बर्बाद कर दी!
विवाहिता की सास के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह मेरा अविवाहित छोटा बेटा कमरे में सो रहा था, तभी बहू ने उसके प्राइवेट पार्ट को दांतों से काट लिया। इसके बाद खुद पर भी चाकू से हमला कर लिया। दोनों का इलाज हैलट अस्पताल में चल रहा है। बहू ने छोटे बेटे की जिंदगी बर्बाद की है। वहीं, बड़े बेटे की दिमागी हालत पहले से ही खराब थी।

देवर से थे अवैध संबंध!
ग्रामीणों के मुताबिक, पति की दिमागी हालत ठीक नहीं होने से महिला के उसके ही देवर से अवैध संबंध हो गए थे। देवर-भाभी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिससे नाराज विवाहिता ने दांतों से देवर का ‘प्राइवेट पार्ट’ काट दिया। फिर खुद को भी चाकू से घायल कर लिया। एसआई विमल प्रकाश का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। फिलहाल दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।