ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

मनसे अपने दम पर लड़ेगी मुंबई महानगरपालिका चुनाव, नहीं होगा शिंदे गुट से गठबंधन

मुंबई: राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) मुंबई महानगरपालिका का चुनाव अपने दम पर लड़ेगी. बीजेपी या शिंदे गुट की शिवसेना के साथ गठबंधन नहीं करेगी. यह घोषणा आज (14 सितंबर) मनसे प्रवक्ता संदीप देशपांडे ने की. इस घोषणा के साथ ही बीएमसी चुनाव के लिए मनसे का शिंदे गुट और बीजेपी के साथ गठबंधन होने की खबर पर चर्चा अब थम गई है.
मनसे बीएमसी चुनाव में 227 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी. बीएमसी ही नहीं बल्कि राज ठाकरे के आदेश के मुताबिक, मनसे राज्यभर में आगामी सभी महानगरपालिकाओं के चुनाव अपने दम पर ही लड़ेगी. इस बात की घोषणा करते हुए मनसे नेता संदीप देशपांडे ने कहा कि मनसे मुंबई, ठाणे, नवी मुंबई, पुणे, पिंपरी-चिंचवड़, नासिक, नागपुर, औरंगाबाद समेत राज्य के सभी अहम महानगरपालिकाओं के चुनाव अपने दम पर लड़ेगी. इस बीच राज ठाकरे जल्दी ही विदर्भ दौरे पर जाने वाले हैं.

मनसे लड़ेगी अकेले बीएमसी चुनाव
बता दें कि बीएमसी के 227 सीटों पर मनसे उम्मीदवार उतारने का ऐलान राज ठाकरे के विदर्भ दौरे से ठीक पहले किया गया है. आमतौर पर कार्यकर्ताओं में उत्साह और उर्जा पैदा करने के लिए इस तरह का ऐलान किया जाता है. महानगरपालिका चुनाव के तारीखों की घोषणाएं अभी नहीं हुई हैं. ऐसे में अपने दम पर चुनाव लड़ने के ऐलान के बावजूद भविष्य में गठबंधन होने की संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता.