मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मनसे की धमकी के बाद आदित्य ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, बोले- दिल दुखाने का इरादा नहीं था

मुंबई: मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण के एक बयान पर हंगामा हो रहा है. राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने शो पर अलीबाग को नीचा दिखाने का आरोप लगाया है. इस संदर्भ में मनसे ने मेकर्स से नेशनल टीवी पर माफी की मांग भी की है. अब शो से होस्ट आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हाथ जोड़कर माफी मांगी है.

अपनी माफी में आदित्य नारायण ने क्या लिखा?
उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा- विनम्र दिल से और हाथ जोड़कर मैं अलीबाग के लोगों और उन सभी लोगों से माफी चाहता हूं जो इंडियन आइडल के हालिया एपिसोड पर मेरे वाक्य से आहत हुए हैं जिसकी मेजबानी कर रहा हूं. इरादा कभी किसी को चोट पहुंचाने का नहीं था. अलीबाग के प्रति मेरा अपार प्रेम और सम्मान है. मेरी अपनी भावनाएं उस जगह से जुड़ी हुई हैं, ये लोग हैं और ये मिट्टी.
इसी के साथ आदित्य नारायण ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे हाथ जोड़कर माफी मांग रहे हैं. सिंगर कहते हैं- तहे दिल और हाथ जोड़कर मैं अपने प्यारे अलीबाग और अलीबाग के भाई बंधुओं से माफी मांगता हूं. क्योंकि मुझे पता चला है कि मैंने अनजाने में ही सही लेकिन आपका दिल दुखाया है. ऐसा करने का मेरा कोई इरादा नहीं था. आपसे निवेदन है कि इसे अपने भाई की अनजानी भूल समझकर माफ कर दीजिए.