ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहर

मराठी एक्टर प्रदीप पटवर्धन को दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

मुंबई: मंगलवार का दिन मराठी फिल्म इंडस्ट्री में दुखद खबर लेकर आया। चर्चित मराठी एक्टर प्रदीप पटवर्धन की मंगलवार सुबह मुंबई स्थित उनके आवास पर 52 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके निधन पर राज्य के सीएम एकनाथ शिंदे और अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने अपनी संवेदना जाहिर की है। सोशल मीडिया पर अभिनेता के निधन की खबर फैलते ही उनके सैकड़ों फैंस ने मैसेज के द्वारा एक्टर को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया।
प्रदीप पटवर्धन अपने हास्य किरदारों के लिए जाने जाते थे। उन्होंने कई नाटकों और फिल्मों में अभिनय से सबका मनोरंजन किया। ‘मोरूची मावाशी’ नाटक में उनका किरदार आज भी लोगों को याद है। इस किरदार ने उन्हें पहचान दिलाई। इसके अलावा ‘नवरा माजा नवसाचा’, ‘चश्मे बद्दूर’, ‘डांस पार्टी’ और ‘लवू का लाठ’ जैसी फिल्मों में भी उन्होंने बेजोड़ अभिनय किया।

रणबीर-अनुष्का के साथ भी की फिल्म
प्रदीप पटवर्धन ने अपने बेहतरीन एक्टिंग की वजह से अपने फैंस के दिलों में राज किया। उन्होंने हिंदी फिल्म में भी अपना हाथ आजमाया। प्रदीप ने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘बाॅम्बे वेलवेट’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे।