उत्तर प्रदेशदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहर

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन की ख़बरें अफवाह, एम्स से लेटेस्ट अपेडट

नयी दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक के बाद 10 अगस्त को दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था। जहां राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। राजू श्रीवास्तव बेहोश हैं और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।
इस बीच पिछले 24 घंटे के दौरान राजू श्रीवास्तव के निधन की खबरें भी सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है। इसको लेकर राजू श्रीवास्तव का इलाज कर रहे डॉक्टरों का बयान आया है। डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव के निधन की खबरों को कोरी अफवाह बताया है।
उधर, परिवार की ओर से जारी बयान में भी लोगों से खासतौर से राजू श्रीवास्तव के प्रशंसकों से उनके निधन की अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की गई है। परिवार की ओर कहा गया है कि लोग राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की दुआ करें।
हास्य कलाकर राजू श्रीवास्तव का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि राजू श्रीवास्तव के निधन को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही खबरें गलत हैं। अगर ऐसा कुछ होगा तो एम्स आधिकारिक बयान जारी करेगा।
एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव पिछले 10 दिनों से वेंटिलेटर पर हैं। 10वें दिन भी शुक्रवार को उन्हें होश नहीं आया है। इस बीच कलाकार के रिश्तेदारों और परिवार के करीबी सदस्यों का लगातार दिल्ली पहुंचना जारी है।
बता दें कि वह पिछले तकरीबन साढ़े तीन दशक से देश-विदेश में लोगों को मनोरंजन करते चले आ रहे हैं। टेलीविजन रियलिटी शो द लाफ्टर चैलेंज में उन्होंने कई बार अपने प्रदर्शन से जजों के साथ आम आदमी को ठहाके मार हंसने के लिए मजबूर कर दिया था।