ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहर

मशहूर बॉलीवुड सिंगर राहुल जैन पर लगा बलात्कार का आरोप, एफआईआर दर्ज

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर और कंपोजर राहुल जैन पर 30 साल की एक महिला ‘कॉस्टयूम स्टाइलिस्ट’ के साथ रेप का आरोप लगा है। मुंबई पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर जैन के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। फ़िलहाल, पुलिस कथित रेप के आरोप की जांच कर रही है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सिंगर राहुल जैन के खिलाफ महिला ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है। उसने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि जैन ने इंस्टाग्राम पर उससे संपर्क किया और उसके काम की तारीफ की। बाद में उसे मिलने के लिए उपनगरीय अंधेरी में स्थित अपने फ्लैट पर बुलाया। साथ ही यह आश्वासन दिया कि वह महिला को अपना पर्सनल कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट नियुक्त करेंगे। आरोप है कि सिंगर के कहने के मुताबिक, 11 अगस्त को महिला उनके फ्लैट पर पहुंची। तब आरोपी उसे अपना सामान दिखाने के बहाने बेडरूम में ले गया और फिर कथित तौर पर उससे रेप किया। हालांकि, सिंगर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को ख़ारिज कर दिया है। जैन ने कहा कि उनके ऊपर लगे रेप के आरोप झूठे और निराधार है।
पुलिस के मुताबिक, पीड़िता फ्रीलांस कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के तौर पर काम करती है। पीड़िता का दावा है कि उसने जब जैन का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गयी। पीड़िता का कहना है कि इस दौरान आरोपी ने सबूत मिटाने का भी प्रयास किया। सिंगर के खिलाफ धारा 376, 323 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। फ़िलहाल, राहुल जैन को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

वहीँ अपने ऊपर लगे आरोपों पर सिंगर राहुल जैन ने कहा, मैं उस कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट को जानता तक नहीं हूं। उसने जो मेरे ऊपर जो आरोप लगाये हैं, वे झूठे और निराधार हैं। पहले भी इसी तरह के आरोप एक महिला ने मुझ पर लगाए थे, लेकिन मुझे न्याय मिला। यह महिला उसकी साथी हो सकती है।