दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनलाइफ स्टाइलशहर और राज्य

मशहूर साउथ अभिनेत्री वीजे चित्रा ने की आत्महत्या? कुछ दिनों पहले हुई थी सगाई होटल के कमरे में मिला शव!

नयी दिल्ली: मशहूर अभिनेत्री-वीजे चित्रा कामराज का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है. साउथ एक्ट्रेस वीजे चित्रा के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. वीजे चित्रा की उम्र महज 28 साल थी. उन्होंने हाल ही में चेन्नई के एक मशहूर बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी.

होटल के कमरे में लटका मिला शव
बताया जा रहा है कि चित्रा कामराज ने चेन्नई के नसरपेट में एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. होटल के कमरे में उनका शव लटका पाया गया है. चित्रा पांडियन स्टोर्स के सीरियल में अपने किरदार के लिए जानी जाती थीं. ये शो आजकल विजय टीवी पर प्रसारित होता है. चित्रा इस धारावाहिक सीरियल में मुलई की भूमिका अदा कर रही थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि चित्रा डिप्रेशन में थी. फिलहाल, डिप्रेशन को ही उनके इस कदम की वजह बताया जा रहा है.

शूटिंग से लौटने के बाद चित्रा ने उठाया ये कदम
चित्रा कामराज (VJ Chitra) इन दिनों भी शूटिंग कर रही थीं. वे रात करीब 2:30 बजे शूटिंग खत्म कर होटल लौटी थीं. वो होटल में अपने मंगेतर हेमंत के साथ रह रही थीं. पुलिस को दिए बयान में हेमंत ने बताया कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं, लेकिन वो काफी देर तक बाहर ही नहीं आईं.

हेमंत ने बताया आंखों देखा हाल
एक टीवी चैनल के मुताबिक, हेमंत ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि होटल पहुंचने के बाद चित्रा ने कहा कि वह नहाने जा रही हैं. काफी देर तक वह बाहर नहीं निकलीं, जिसके बाद उन्होंने होटल के स्टाफ को इसकी जानकारी दी. जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो सीलिंग से उनका शव लटका मिला. पुलिस ने चित्रा के शव को कब्जे में ले लिया है और ऑटोप्सी के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है. चित्रा के प्रशंसकों के लिए उनकी मौत की खबर पर यकीन नहीं हो रहा है. वहीं इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ उनके प्रशंसक भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.
बता दें कि चित्रा को पांडियन स्टोर्स के सीरियल में उनके किरदार के लिए जाना जाता है. यह सीरियल विजय टीवी पर प्रसारित होता है. उन्होंने इसमें मुलई की भूमिका निभाई थी.