नंदुरबारब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रशहर और राज्य

महाराष्ट्र: एंबुलेंस नहीं मिला, तो नंगे पैर पत्नी को कंधे पर लादकर अस्पताल पहुंचा बुजुर्ग, पर जीवनसाथी ने तोड़ दिया तोड़ दम!

नंदूरबार,(महाराष्ट्र): सोशल मीडिया में एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसने प्रशासन की नींद उड़ा दी है. घटना के बाद प्रशासनिक अधिकारी सफाई देते नज़र आ रहे हैं. मामला महाराष्ट्र के नंदूरबार जिले का है. यहाँ एक बुजुर्ग को मजबूरन अपनी पत्नी को कंधे पर लादकर नंगे पैर अस्पताल तक ले जाना पड़ा. लेकिन, उनकी मेहनत पत्नी की जान नहीं बचा सकी! अस्पताल में डॉक्टर ने जांच के बाद बुजुर्ग की पत्नी को मृत घोषित कर दिया.
बताया जा रहा है कि नंदूरबार में एक महिला बीमार पड़ गयी. गंभीर रूप से बीमार इस महिला के पति एंबुलेंस से उन्हें अस्पताल ले जाना चाहते थे. लेकिन एंबुलेंस नहीं मिली. मजबूरन वह अपनी बीमार पत्नी को कंधे पर लादकर अस्पताल के लिए चल पड़े. पूरी जद्दोजहद के बाद बुजुर्ग बीमार पत्नी को लेकर अस्पताल तक तो पहुंच गये, लेकिन इससे पहले रास्ते में ही उनकी जीवनसाथी ने दम तोड़ दिया. दिल दहलाने वाली इस घटना से पूरा देश मर्माहत है.

एसडीएम ने दी सफाई
अब प्रशासन इस मामले में अपनी सफाई देते फिर रहा है. अधिकारी कह रहे हैं कि भारी बारिश की वजह से सड़क बंद थी. नंदूरबार के एसडीएम महेश पाटील ने कहा है कि भारी बारिश हुई थी. फलस्वरूप रास्ते में भू-स्खलन हुआ और इसकी वजह से एंबुलेंस रास्ते में ही फंस गयी. यही वजह थी कि उस शख्स को अपनी पत्नी को कंधे पर लादकर अस्पताल ले जाना पड़ा.