महाराष्ट्रसोलापुर

महाराष्ट्र के सोलापुर में तिहरे हत्याकांड से फैली सनसनी!

सोलापुर: महाराष्ट्र के सोलापुर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. बीते मंगलवार को सोलापुर जिले के मंगलवेढा तहसील के नंदेश्वर गांव में एक होटल व्यवसायी की दो बहनों और बहू की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. होटल मालिक की पहचान महादेव माली के रूप में की गई है. इस मामले में नंदेश्वर गांव के रहने वाले एक संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में लिया है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक महिलाओं की पहचान दीपाली माली, पारुबाई माली और संगीता माली के रूप में की गई है. बताया गया है कि आरोपी ने पत्थर का इस्तेमाल कर तीनों महिलाओं को मौत के घाट उतार दिया.

इस तरह दिया वारदात को अंजाम
बीते दिनों महादेव माली की मां का निधन हो गया था. मां के निधन के बाद, महादेव माली की दोनों बहनें संगीता माली और पारुबाई माली अपनी मां के अंतिम संस्कार के लिए नंदेश्वर आईं हुई थी. मंगलवार दोपहर 1 बजे के करीब जब महादेव माली और उनका बेटा किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गए हुए थे ठीक उसी वक्त मौके का फायदा उठाकर आरोपी ने घर के बाहर कपड़े धो रही बहन पर पत्थर से हमला किया. बहन पर हमला होते हुए देख घर में मौजूद दूसरी बहन और महादेव माली की बहू जब उन्हें बचाने का प्रयास करने लगीं तो आरोपी ने उन दोनों पर भी पत्थर से हमला कर दिया.

3 साल के बच्चे की बची जान
इन तीनों महिलाओं की हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. जब ये तीनों महिलाएं अपने घर के सामने गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिलीं तो उन्हें तुरंत पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि इलाज से पहले तीनों को मृत घोषित कर दिया गया. इस पूरी घटना के दौरान घर में मौजूद तीन साल के बच्चे की जान बचा ली गई है.