ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रयवतमाल

महाराष्ट्र: छिपा हुआ खजाना पाने के लिए 18 वर्षीय लड़की की बलि का प्रयास; 9 गिरफ्तार

यवतमाल: महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में बलि के प्रयास को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. यहां छिपा खजाना पाने के लिए कथित रूप से 18 वर्षीय लड़की की बलि देने के प्रयास मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी.
महाराष्ट्र पुलिस की ओर से बताया गया कि सोमवार को बाबुलगांव तहसील में हुई इस घटना को लेकर पीड़िता के पिता, एक तांत्रिक और सात अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
यवतमाल के पुलिस अधीक्षक दिलीप भुजबल पाटिल ने बताया कि आरोपियों में से एक ने अपनी दो बेटियों में से बड़ी बेटी का कथित तौर पर शारीरीक शोषण किया और धमकी दी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छात्रा पढ़ाई के लिए अपने एक रिश्तेदार के यहां रहती थी और हाल ही में मदनी गांव में अपने घर आई थी.

बेटी को दफनाने के लिए घर में खोदा गड्ढा!
पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने पिछले कुछ दिनों से घर पर तांत्रिक अनुष्ठान करना शुरू कर दिया था और 25 अप्रैल को अपनी बेटी को दफनाने के लिए घर में एक गड्ढा खोदा था. उन्होंने कहा कि पीड़िता ने किसी तरह अपने दोस्त को इस बारे में बताया, जिसके बाद पुलिस को यह जानकारी दी गई. अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 307 और 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है.