मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरलाइफ स्टाइलशहर और राज्य

महाराष्ट्र: पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस का नया गाना रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल!

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम व बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने नया गाना रिलीज किया है. गाने के बोल हैं, ‘ये नयन डरे-डरे.’ लेकिन अमृता फडणवीस ने इस गाने में अपना परफॉर्मेंस बिना डरे, बिना झिझके दिया है. अमृता फडणवीस का पोस्ट किया हुआ गाना सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा है. इस एल्बम की प्रशंसा में महाराष्ट्र में नेता, अभिनेता, जनता समेत सभी वर्ग के लोग सामने आ रहे हैं. अमृता फडणवीस ने अपने इस नए एल्बम में खुद ही गाना गाया है और खुद ही परफॉर्म किया है.
इस अल्बम को अमृता फडणवीस ने ‘वेलेंडाइन डे’ के अवसर पर पोस्ट किया है. अमृता फडणवीस ने इस अल्बम में गाए गाने को अपना फेवरेट गाना बताया है. गाने को पोस्ट करते हुए उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि वे अपने वेलेंटाइन के साथ बेहद खुश हैं. यह कहते हुए उन्होंने दिलकश अंदाज में दर्शकों और श्रोताओं के सामने अपना यह नया अल्बम रिलीज किया है. इस गाने में अपने सुर और अदायगी से वे काफी लोकप्रिय हो रही हैं. इस गाने में उन्होंने लाल ड्रेस में कमाल की अदाकारी की ही.

बिग-बी के साथ भी कर चुकी हैं काम
अमृता फडणवीस ने इससे पहले भी कई गाने गाए हैं. उनका एक अल्बम बिग-बी अमिताभ बच्चन के साथ भी रिलीज हो चुका है. ‘नयन डरे-डरे’ गाने से ठीक पहले उन्होंने अपने ट्विटर और यूट्यूब चैनल पर एक अंग्रेजी गाना भी रिलीज किया था. प्रसिद्ध अंग्रेजी गायक लिओनेल रिची का यह मूल गाना है. इस गाने में लिओनेल एक संगीत शिक्षक की भूमिका में हैं. गाने में उन्हें एक अंधी लड़की के प्यार में पड़ते हुए दिखाया गया है. इसी गाने को अमृता फडणवीस ने भी गाकर पोस्ट किया है.