ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्ट्र: मनसे चीफ राज ठाकरे बोले- लंबे समय तक नहीं चलेगी उद्धव सरकार

मुंबई: महाराष्ट्र की उद्धव सरकार को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) मुखिया राज ठाकरे ने कहा है कि तीन दलों वाली ‘महाविकास अघाड़ी सरकार’ लंबे समय तक नहीं चलेगी!
राज ठाकरे ने यह भी कहा कि…मेरी इच्छा नहीं है कि इसे गिरना चाहिए, लेकिन शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के साथ बनीं सरकार में कोई एकता नहीं है। राज ठाकरे ने एक मराठी समाचार चैनल की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस (Covid-१९) पर बीमारी के बारे में लोगों के मन में जो भय है, उसे दूर करना आवश्यक था।

मनसे नेता राज ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना संकट के मद्देनजर अयोध्या में राम मंदिर के लिए अभी भूमिपूजन कार्यक्रम आयोजित करने की आवश्यकता नहीं थी और इसे स्थिति सामान्य होने के बाद आयोजित किया जा सकता था।

बता दें कि राम मंदिर के लिए भूमिपूजन का कार्यक्रम 5 अगस्त को आयोजित किया जा रहा है। राज ने ई-भूमिपूजन के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सुझाव को भी खारिज कर दिया और कहा कि भूमिपूजन का कार्यक्रम बड़े उत्साह के साथ आयोजित किया जाना चाहिए।

मनसे प्रमुख ने कहा, इस समय भूमि-पूजन की आवश्यकता नहीं थी क्योंकि अभी लोगों की मानसिक स्थिति बिल्कुल अलग है। स्थिति सामान्य होने पर इसे दो महीने बाद भी किया जा सकता था। तब लोग इस कार्यक्रम का आनंद भी उठा पाते।

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र न्यास ने अयोध्या में भूमिपूजन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया है। न्यास के सदस्यों के अनुसार, राम मंदिर का निर्माण शुरू करने के वास्ते भूमिपूजन के लिए प्रधानमंत्री पांच अगस्त को सुबह 11:15 बजे अयोध्या पहुंचने वाले हैं।