पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रशहर और राज्य

महाराष्ट्र में फिर शर्मसार हुई इंसानियत; नाबालिग मूक बधिर लड़के का यौन शोषण, फिर गला घोंटकर ले ली जान!

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक 16 वर्षीय मूक बधिर लड़के का कथित तौर पर यौन शोषण कर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने 21 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने गुरुवार शाम कोथरुड इलाके में लड़के की कथित तौर पर हत्या की और फिर उसके शव को बोरे में डालकर फेंक दिया था.
कोथरुड थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महेंद्र जगताप ने कहा, हमने कोथरुड में पीड़ित के घर के बगल में रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि आरोपी को धारा 302 (हत्या), 201 (सबूत मिटान), 364 (अपहरण) और यौन अपराधों से बच्चों के लिए संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है. अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने पहले लड़के का यौन शोषण किया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसने शव को बोरे में डालकर फेंक दिया.

11 वर्षीय लड़की का यौन उत्पीड़न मामले में एक गिरफ्तार
महाराष्ट्र के पुणे में एक निजी स्कूल परिसर में 11 वर्षीय एक लड़की का यौन उत्पीड़न के मामले में गुरुवार को एक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार को हुई थी. शिवाजीनगर थाने की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिता मोरे ने कहा कि एक अज्ञात व्यक्ति, बुधवार करीब साढ़े ग्यारह बजे लड़की के पास पहुंचा. वह व्यक्ति लड़की को स्कूल परिसर के शौचालय में ले गया, जहां उसने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया और फिर वह मौके से फरार हो गया.
अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने उसके बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 341 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने देर रात बताया कि घटना के सिलसिले में बृहस्पतिवार को 36 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. अपराध शाखा के निरीक्षक शैलेश सांखे ने कहा कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी विश्लेषण की मदद से अपराधी का पता लगाया. व्यक्ति ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. वह लड़की के पिता से कुछ समय से परिचित था, आगे की जांच जारी है.