नांदेड़ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

महाराष्ट्र में MVA सरकार गिराने की कोशिश? BJP नेता का दावा- हमारे संपर्क में शिवसेना के 12 MLA

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबनराव लोनीकर ने शुक्रवार को दावा किया कि सत्ताधारी शिवसेना के 12 विधायक उनकी पार्टी के संपर्क में हैं। उन्होंने राज्य में बदलाव की भी भविष्यवाणी की। कांग्रेस और एनसीपी के साथ गठबंधन चला रही शिवसेना ने लोनिकर के दावे को खारिज करते हुए कहा है कि विपक्षी पार्टी राज्य की सत्ता में आने का ‘दिन में सपना’ देख रही है।
नांदेड़ जिले की देगलूर विधानसभा सीट पर 30 अक्टूबर को होने जा रहे उपचुनाव के लिए बीजेपी के उम्मीदवार सुभाष साबने के समर्थन में रैली के दौरान लोनिकर ने यह दावा किया। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता राव साहेब दानेव और पार्टी नेता आशीष शेलार ने भी सुभाष साबने के प्रचार के लिए देगलूर में है। साबने हाल ही में शिवसेना छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं।
साबने देगलूर और मुखेद विधासभा सीट से तीन बार के विधायक हैं। लोनिकर ने कहा, यदि महाराष्ट्र में कोई बदलाव होना है…मौजूदा सरकार में, तो मतदाताओं को बीजेपी उम्मीदवार सुभाष साबने को जिताना चाहिए। राज्य में जादू (बदलाव) दिखेगा।

शिवसेना के 12 विधायक बीजेपी के संपर्क में!
लोनिकर के दावे पर शिवसेना प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने मुंबई में कहा कि उनकी बात में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा, बीजेपी राज्य में सत्ता में आने के लिए दिन में सपना देख रही है। वे तब भी सपना देख रहे हैं जब हाल ही में 80 जिला परिषद सीटों के लिए उपचुनाव में उनकी संख्या कम हो गई है।
गौरतलब है कि बीजेपी और शिवसेना के रास्ते नवंबर 2019 में अलग हो गए थे। इसके बाद शिवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाई।