ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

महाराष्ट्र: NCB के SP रैंक के अधिकारी पर ट्रेन में महिला से गंदी हरकत करने का आरोप, पीड़िता ने दर्ज कराया केस; पुलिस ने किया गिरफ्तार

औरंगाबाद: महाराष्ट्र में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के 34 साल के अधिकारी पर एक महिला के साथ छेड़खानी का आरोप लगा है। आरोप लगने के बाद रेलवे पुलिस की टीम ने एनसीबी के अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को इस अधिकारी को पर्ली रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। औरंगाबाद गवर्नमेंट रेलेव पुलिस ने बताया कि आधिकारी पर 25 साल की महिला के साथ गंदी हरकत का आऱोप है।
पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान दिनेश चौहान के तौर पर हुई है। दिनेश चौहान एनसीबी में पुलिस अधीक्षक (SP) रैंक के अधिकारी हैं। महिला की तरफ से दर्ज शिकायत के मुताबिक आरोपी और पीड़िता हैदराबाद से पुणे जाने वाली एक ही ट्रेन में सफर कर रहे थे। दिनेश चौहान कोर्ट में होने वाली एक सुनवाई के सिलसिले में हैदराबाद जा रहे थे।
औरगंबाद एसपी (जीआरपी), एम पाटिल ने बताया कि दिनेश चौहान पर आरोप है कि उन्होंने ट्रेन में महिला को गलत तरीके से छुआ। इसके बाद उन्होंने महिला के बैग से उनके अंडरगार्मेंट्स निकाल लिये तथा उसे सूंघने के बाद अपने सीने पर रख लिया।
पुलिस ने बताया कि इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (A) यौन प्रताड़ना और धारा 509 (किसी महिला की शील भंग करने की कोशिश करना) के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।