ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

महाराष्ट्र: सब्जी काटने वाले चाकू से बेटी की हत्या, फिर मां ने कर ली खुदकुशी!

सांकेतिक तस्वीर

मुंबई/ठाणे: कोरोना संकट के बीच ठाणे जिले में अवसाद से जूझ रही एक 30 वर्षीय महिला ने अपने घर में नाबालिग बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दी और फिर खुदकुशी कर ली!
वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक डीवी देशमुख ने बताया कि घटना बुधवार करीब आधी रात को बदलापुर शहर के चिरगांव में हुई। उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस में काम करने वाला महिला का पति ड्यूटी के लिए शाम को घर से निकला था। रात का भोजन करने के बाद महिला अपनी बेटी के साथ सोने के लिए बेडरूम में चली गई जबकि उसकी सास और भतीजा हॉल में ही सो गए। बाद में उसकी सास को बेडरूम से चीखने की आवाज सुनाई दी लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। उसने दरवाजा तोड़ने की कोशिश की लेकिन इसमें कामयाब नहीं हो पाई।
अधिकारी ने बताया कि इसके बाद उनके कुछ पड़ोसी आए और उन्होंने बेडरूम का दरवाजा तोड़ दिया और देखा कि सात साल की लड़की मृत पड़ी है और उसकी गर्दन तथा पेट पर रसोई में इस्तेमाल होने वाले चाकू से कई वार किए जाने के निशान थे।
उन्होंने बताया कि बच्ची के पास ही महिला भी मृत पड़ी थी और उसकी गर्दन पर चोट के निशान थे। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में मालूम चला कि महिला अवसाद में थी और इसी के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया। अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामला दर्ज कर लिया गया है।