ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्ट्र: सुशांत केस में गृहमंत्री अनिल देशमुख बोले- सुप्रीम कोर्ट जो कहेगा वो करेंगे

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर बीते दिनों महाराष्ट्र और बिहार सरकार में तनातनी की खबरें आ रही थीं। अब ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि सुशांत के केस में सुप्रीम कोर्ट जो फैसला देगा उसी के हिसाब से काम किया जाएगा।

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इसके बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी। इस दौरान बिहार और महाराष्ट्र सरकार में अधिकार क्षेत्र को लेकर तनातनी की खबरें सुर्खियां बनी। इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दी गई है। वहीं जांच में बाधा डालने से लेकर लापरवाही तक, मुंबई पुलिस पर कई तरह के आरोप भी लग रहे हैं।
अब महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख मुंबई पुलिस के बचाव में उतर आए हैं। उनका कहना है कि मुंबई पुलिस दुनिया की बेहतरीन पुलिस में से एक हैं और सुशांत केस में अपनी ड्यूटी निभा रही है। सीबीआई जांच की जरूरत नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट का जो आदेश होगा, उसी हिसाब से काम किया जाएगा।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर उठे सवाल?
सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली के वकील विकास सिंह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर भी सवाल उठा चुके हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने रिपोर्ट देखी जिसमें मरने का वक्त नहीं दिखा। यह काफी अहम जानकारी होती है। उनकी मौत मरने से हुई या फिर मारकर लटकाया गया, मरने के वक्त से यह बात साफ हो जाती है।