ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबईः दोस्त के साथ छेड़खानी, थाने में शिकायत करने पर बदमाशों ने जान से मार डाला!

मुंबई: मुंबई के वाशी नाका में एक शख्स की इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि उसने अपनी दोस्त के साथ हुए छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस थाने में की थी।
घटना मंगलवार शाम की है जब प्रशांत पानवलकर अपने घर से बाहर आटा खरीदने निकला था। इसी दौरान पहले से घात लगाए कुछ लोगों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।
प्रशांत को छुड़ाने आए उसके भाइयों को भी बुरी तरह मारकर घायल कर दिया। इस घटना में गंभीर रूप से घायल प्रशांत पानवलकर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं प्रशांत के दोनो भाई प्रह्लाद और प्रवीण पानवलकर का इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, मामला 4 दिनों पहले का है जब आरोपी आशीष और उसके एक दोस्त ने एक लड़की से छेड़खानी की थी, जिसके बाद प्रशांत और आशीष के बीच झगड़ा हुआ था।

कोरोना संकट के कारण नहीं हुई गिरफ्तारी
पीड़ित लड़की और प्रशांत ने इसकी शिकायत आरसीएफ पुलिस थाने में की थी। पुलिस ने आशीष और उसके दोस्त पर IPC की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया था। उसके बाद आरोपी पक्ष ने भी पीड़ित पक्ष के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया। चूंकि कोरोना संकट के चलते किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया था। लिहाज़ा मंगलवार शाम जैसे ही प्रशांत अपने घर के बाहर निकला उस पर सरेआम तलवार चॉपर से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल, इस मामले में आरसीएफ पुलिस 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।