मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: अंकिता लोखंडे के घर पधारे बाप्पा, सुशांत के लिए की प्रार्थना, बोलीं- बप्पा तू सब जानता है…

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के घर गणेश चतुर्थी के दिन गणपति बप्पा पधारे हैं. ऐसे में अंकिता ने गणपति बप्पा से सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए दुआ मांगी. अंकिता ने गणेश जी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘आपका घर में स्वागत है, गणपति बप्पा. बप्पा तू सब जानता है. आप और मैं एक बहुत ही खास बॉन्ड शेयर करते हैं. सभी एक साथ आकर अपने पूरे दिल से प्रार्थना करें. सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं. ‘गणपति बप्पा मोरिया’.
बता दें कि अंकिता लोखंडे लगातार सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ मांग रही हैं. बीते दिनों उनके कई इंटरव्यू भी वायरल हुए जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत जैसा इंसान कभी आत्महत्या नहीं कर सकता है. अंकिता लोखंडे ने सुप्रीम कोर्ट के सीबीआई जांच के फैसले पर भी रिएक्शन देते हुए कहा था कि ये सच्चाई की जीत है. उन्होंने ट्वीट किया था- ‘न्याय की कार्रवाई में सच्चाई है’. सच्चाई की जीत.
बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने साथ में मशहूर सीरियल ‘पवित्र रिश्‍ता’ में काम किया था. इसी दौरान दोनों को प्यार हुआ. बताया जाता है कि दोनों 6 साल तक दोनों रिलेशनशिप में रहे थे. अंकिता और सुशांत की जोड़ी को फैन्स खूब पसंद भी करते थे.