ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: सूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम छोड़ने से पहले अपने इंस्टा स्टोरी में लिखा ये मैसेज…

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से ठीक एक सप्ताह पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने मुंबई के मलाड स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत की मौत 14 जून को हुई थी और 8 जून को दिशा सालियन ने सुसाइड किया था. इसलिए, सोशल मीडिया पर यूजर्स इन दोनों मामलों को जोड़कर देख रहे हैं. यूजर्स ने इन दोनों मामलों में एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को भी निशाने में लिया था. दिशा-सुशांत केस में सूरज पंचोली का नाम आने के बाद उन्होंने अब एक बड़ा फैसला लिया है.
सूरज पंचोली ने एक मैसेज के साथ ही इंस्टाग्राम छोड़ दिया है. साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट छोड़कर अपनी सारी पोस्ट्स डिलीट कर डाली है. सूरज ने इंस्टाग्राम छोड़ने से पहले अपने इंस्टा स्टोरी में एक मैसेज लिखा- ‘फिर मिलते हैं इंस्टाग्राम’. अब उस दिन मिलूंगा, जब दुनिया एक बेहतर जगह पर होगी. मुझे सांस लेने की जरूरत है. बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं.
सूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम पर असली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि ये फोटो 2016 की है. तस्वीर में नजर आने वाली लड़की दिशा नहीं, बल्कि उनकी फ्रेंड अनुश्री है, जो कि भारत में रहती भी नहीं है. इस बात को रखते हुए सूरज काफी नाराज नजर आए थे. सूरज ने यह भी लिखा था कि वो दिशा से कभी भी नहीं मिले और उनका नाम इस केस में न घसीटा जाए. लोगों का ब्रेनवॉश न किया जाए.

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के बारे में तो सभी जानते है. ‘हीरो’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता सूरज पंचोली का नाम अपने पिता आदित्य पंचोली की तरह हमेशा विवादों में रहा है. अभिनेत्री जिया खान की आत्महत्या के मामले पर सूरज पंचोली जेल भी गए थे.

गौरतलब है कि बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन छवि बनाने वाले चहेते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को आत्महत्या कर ली थी. वह अपने कमरे में मृत मिले थे. उनकी मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की बहस तेज हो गई थी. वहीं कई लोगों ने उनकी आत्महत्या को हत्या बताया था.
कंगना, शेखर सुमन जैसे सितारों ने भी सुशांत के आत्महत्या को मर्डर बताया था. इस कारण केस में जांच शुरू हुई थी जो अब तक चल रही है. अब इस केस की जांच सीबीआई कर रही है. इस समय सुशांत के केस में उनकी प्रेमिका रहीं रिया चक्रवर्ती शक के घेरे में हैं और सुशांत के परिवार ने उन पर कई आरोप लगाए हैं. वहीं रिया खुद को बेगुनाह साबित करने की कोशिश कर रहीं हैं. इस समय सुशांत का केस पूरी तरह उलझा हुआ है लेकिन फैंस को उम्मीद है केस जल्द सुलझ जाएगा और आरोपी जेल में होगा.!